Hapur News: सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा, युवक से ठगे साढ़े आठ लाख

Hapur News: सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर थाना देहात क्षेत्र के गांव असौड़ा के रहने वाले एक दलित युवक से लखनऊ के व्यक्ति ने 8.60 लाख रुपये हड़प लिए।

Report :  Avnish Pal
Update:2022-11-20 20:13 IST

कोतवाली हापुड़ नगर। 

Hapur News: सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर थाना देहात क्षेत्र के गांव असौड़ा के रहने वाले एक दलित युवक से लखनऊ के व्यक्ति ने 8.60 लाख रुपये हड़प लिए और रुपये मांगने पर गाली गलौज करते हुए हत्या की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

ये है मामला

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में देहात थाना क्षेत्र के गांव असौड़ा के रहने वाले सुनील कुमार ने बताया कि लखनऊ के गणेश विहार कालोनी तकरोही इंदिरा नगर के रहने वाले राशिद खान से उसकी जान-पहचान थी। राशिद खान ने पीड़ित को बताया कि वह उसकी सरकारी विभाग में नौकरी लगवा सकता है। नौकरी लगवाने की ऐवज में उससे रुपयों की मांग की। आरोपित के झांसे में आकर पीड़ित ने 5.50 लाख रुपये नकद और 3.10 लाख रुपये उसके बैंक खाते में डलवा दिए। काफी समय तक आरोपित बहाने बनाकर पीड़ित को टरकाता रहा। नौकरी ना लगने पर पीड़ित ने आरोपित से रुपये लौटाने की बात कही। इससे गुस्साए आरोपित ने पीड़ित के साथ गाली गलौज कर दी। इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी और रुपये लौटाने से भी मना कर दिया।

पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग

मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News