Rampur News: रामपुर में उपचुनाव को लेकर कड़े सुरक्षा प्रबंध, एसपी ने अपराधियों को चेताया

Rampur News: रामपुर शहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की निर्वाचन आयोग ने घोषणा कर दी है। रामपुर शहर विधानसभा में 17 नवम्बर को प्रत्याशी नामांकन करेंगे।

Report :  Network
Update: 2022-11-06 05:38 GMT

रामपुर: उपचुनाव की घोषणा की कड़े सुरक्षा प्रबंध, एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने अपराधियों को चेताया

Rampur News: रामपुर शहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने घोषणा कर दी है। रामपुर शहर विधानसभा में 17 नवम्बर को प्रत्याशी नामांकन करेंगे। 18 नवम्बर को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 21 नवम्बर को प्रत्याशी अपना नाम वापसी ले सकते हैं। इसके बाद 5 दिसंबर को मतदान और 8 दिसंबर को मतगणना होगी। इस उपचुनाव को लेकर रामपुर जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला (Superintendent of Police Ashok Kumar Shukla) ने बताया उपचुनाव हमेशा ही संवेदनशील होता है। संवेदनशीलता को देखते हुए हम लोग यहां पर बहुत ही चाक-चौबंद इंतजाम करेंगे। अपराधियों की धरपकड़ हो या बैरियर हो या पिकेट हो, चाहे पैरामिलिट्री फोर्स हो, हम अच्छे से चुनाव कराएंगे।

बूथ पर रहने वाली फोर्स जिले के बाहर का होगा

पुलिस अधीक्षक ने कहा उपचुनाव को लेकर हम लोग पैरामिलिट्री फोर्स लेंगे हमने 15 कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स का आकलन किया है क्योंकि हर बूथ हमारा पैरामिलिट्री फोर्स से कवर होगा। बूथ पर रहने वाली फोर्स इस जिले के बाहर का होगा।

आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के बारे में एसपी ने बताया कार्यवाही तो हम करेंगे, उन पर गैंगस्टर तामील करेंगे, गुंडा एक्ट में पाबंद करेंगे और मेरा उनको यही कहना है कि कड़ी कार्रवाई के लिए मजबूर ना करें। शांतिपूर्ण तरीके से सहयोग करें। मतदान करें। डेमोक्रेसी में कहीं भी अराजकता की गुंजाइश नहीं है।

आपको बता दें कि रामपुर विधानसभा सीट पर चुनाव आजम खान को अयोग्य ठहराए जाने के बाद कराए जा रहे हैं। भड़काऊ भाषण देने के मामले में आजम खान को दो साल से अधिक की सजा होने के बाद उनकी सदस्यता समाप्त हुई है।

Tags:    

Similar News