हत्या से दहला मेरठ: दिन दहाड़े चली गोलियां, बिजली कर्मी की मौत

घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटना की जांच में जुटी पुलिस प्रथम दृष्टया घटना की वजह पुरानी रंजिश बता रही है।

Update: 2020-04-29 10:00 GMT
electric worker killed in meerut

मेरठ: 29 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के थानागंगानगर क्षेत्र में आज सुबह बिजली सुपरवाइजर की बाइक सवार दो हथियारबंद बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद बाइक सवार दोनों हमलावर फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटना की जांच में जुटी पुलिस प्रथम दृष्टया घटना की वजह पुरानी रंजिश बता रही है।

जाने पूरा मामला

थाना गंगानगर इंस्पेक्टर बृजेश शर्मा के अनुसार रजपुरा गांव निवासी रजत उर्फ मोनू चौधरी 27 पुत्र जोगिंदर सिंह, मंगलपांडे नगर स्थित बिजली घर पर संविदा कर्मचारी था। गंगानगर निवासी एक युवती भी इसी बिजली घर पर काम करती है। कई बार युवक युवती के साथ स्कूटी से आता-जाता था। आज सुबह युवक साथ में काम करने वाली युवती की स्कूटी पर बैठकर जा रहा था।

यह भी पढ़ें: एक्शन में योगी सरकार: अब खैर नहीं हमलावारों की, मिलेगी ये सजा

युवती स्कूटी चला रही थी। एफआईटी के रास्ते पर पीछे से बाइक सवार दो युवक पहुंचे और ओवरटेक करते हुए स्कूटी रुकवाई। तभी एक हमलावर ने रजत उर्फ मोनू को गोली मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक रजत उर्फ गोलू ग्राम प्रधान रजपुरा विपिन का चचेरा भाई है।

यह भी पढ़ें: UP में कोरोना का कहर: कानपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज का आंकड़ा पहुंचा 200

मृतक रजत उर्फ गोलू ग्राम प्रधान रजपुरा विपिन का चचेरा भाई है। ऐसे में पुलिस को घटना के पीछे प्रधानी चुनाव की रंजिश की संभावना से इंकार नही कर रही है। दूसरी तरफ प्रेम प्रसंग से भी मामले को जोड़ कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: गरीबों के चेहरों पर मुस्कान दे गया कार से आया फरिश्ता, काम जानकर करेंगे तारीफ

जांच में जुटी पुलिस

एएसपी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। गंगानगर से दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

सुशील कुमार,मेरठ

Tags:    

Similar News