Jhansi news : पुलिस व बदमाशो में हुई मुठभेड़, पकड़ा गया शातिर अपराधी, बाल बाल बचे कोतवाल

घायल बदमाश सीपरी बाजार स्टेट बैंक से हुई ढाई लाख की टप्पेबाजी में लिप्त बताया गया

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Sushil Shukla
Update: 2021-07-03 06:16 GMT

घायल बदमाश को ले जाते पुलिसकर्मी

झाँसी। एसएसपी शिवहरि मीणा के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। तीसरे दिन भी बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। शुक्रवार देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। घायल बदमाश सीपरी बाजार स्टेट बैंक से हुई ढाई लाख की टप्पेबाजी में लिप्त बताया गया है। बदमाश के कब्जे से 93 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। वहीं कोतवाल देवेश शुक्ला को बदमाशों की गोली गाड़ी को छूते हुए निकल गयी। यह मुठभेड़ कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नावगेट इलाके के नगरिया कुआं में हुई।

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के नेतृत्व में सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी देवेश शुक्ला, उन्नावगेट चौकी प्रभारी चंदन पांडे व स्वाट प्रभारी राजेश पाल सिंह बदमाशों के खिलाफ अभियान में लगे थे। तभी सूचना मिली कि नगरिया कुआं के पास दो बदमाश संदिग्ध हालत में हैं। पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी कर बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने फायरिंग कर दी।एक गोली कोतवाली पुलिस की जीप में लगी, जिसमें सवार कोतवाल व स्टाफ बाल-बाल बच गए। जवाबी फायरिंग में दतिया के प्रकाशनगर निवासी प्रदीप के पैर में गोली लगी तो वह बाइक समेत गिर पड़ा। दूसरा साथी हमाम पुत्र सुरेंद्र निवासी प्रकाशनगर फरार हो गया। घायल प्रदीप के पास से लगभग 93 हजार रुपये व तमंचा बरामद किया गया है। टीम में उपनिरीक्षक हरनाम सिंह, हेका. आदिल खान, सर्वेश कुशवाहा, भगवान सिंह परिहार, स्वाट टीम के हेका.शैलेन्द्र सिंह चौहान, पदम् गोस्वामी, कलीम खान, राजेश कुमार, देवेश चतुर्वेदी आदि शामिल रहे।

ऐसे हुई थी अन्य दो मुठभेड़

बता दें कि बुधवार की रात एरच क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में नैपाल सिंह की हत्या के मुख्य आरोपी रामप्रताप के पैर में गोली लगी थी। इसके बाद गुरुवार की रात एरच क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में मोठ लूटकांड के आरोपी रन्नी सिंह व आंशुल मोगिया को गिरफ्तार किया गया था। दोनों ही प्रकाशनगर दतिया के निवासी हैं। आज तीसरे दिन भी पुलिस व स्वाट टीम ने मुठभेड़ में एक बदमाश को दबोच लिया।

Tags:    

Similar News