पिता बना हैवान: चार साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, रेप की आशंका

एटा-आगरा रोड स्थित ग्राम जिनावली में बीते दिन संदिग्ध परिस्थितियों में एक चार वर्षीय मासूम को एक बम्बे के किनारे मछली पालन प्लांट के पास गड्ढे खोदकर गाड़ते समय बच्ची को गंभीर हालत में देखते हुए उसके पिता को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।। 

Update: 2021-03-04 17:47 GMT

एटा: जनपद के थाना अवागढ क्षेत्र में एटा-आगरा रोड स्थित ग्राम जिनावली में बीते दिन संदिग्ध परिस्थितियों में एक चार वर्षीय मासूम को एक बम्बे के किनारे एक मछली पालन प्लांट के पास गड्ढे खोदकर गाड़ते समय बच्ची को गंभीर हालत में देखते हुए उसके पिता को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।।

ये है पूरा मामला

बीते दिन करीब एक चार वर्षीय बच्ची की पेट में चाकू मार कर हत्या कर उसे जमीन में गाड दिया गया। जब बच्ची को मछली पालन के पास ही रोड किनारे साइड से गाड़ते समय युवक को रोड पर आने व जाने वाले लोगो ने देखा और बच्ची की मौत का कारण पूछा तो जब वह नहीं बता सका तो हत्या करने वाले बच्ची के पिता को मौके पर ही लोगों ने पकड लिया ।

पुलिस को दी गई सूचना

घटना की सूचना थाना अवागढ़ पुलिस को दी गई ,जिसकी खबर पर पुलिस ने पकडे गये युवक से पूंछ तांछ की तो हत्या किये जाने की सभाबना स्पष्ट होती देख पुलिस ने चार वर्षीय मासूम बच्ची को जमीन में से निकाल कर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है ।

प्रभारी निरीक्षक अवागढ सी एल कुरील ने बताया कि बीते दिनों एक युवक द्रारा अपनी चार वर्षीय मासूम पुत्री की हत्या किये जाने के शक में उसके पिता को गिरफ्तार किया गया था। जिससे पूंछ तांछ की जा रही है

ये भी पढ़ें : प्रयागराज पहुचीं राज्यपाल, कहा- काॅलेज एवं इंस्टीट्यूट आंगनबाड़ी केंद्रों को लें गोद

पोस्टमार्टम का इंतज़ार

मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। क्षेत्रीय लोगों में बीते दिन हुई बच्ची की हत्या और उससे बलात्कार की आशंका स्थानीय लोगों में चर्चा का बिषय बनी हुई है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें : स्वास्थ्य सेवाओें के क्षेत्र में स्वदेशी को प्राथमिकता दी जाए: प्रो. उदय प्रताप सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News