एटा में हत्या का ऐसा तरीका: घर से खींच लाएं आरोपी, फिर गोली मार हुए फरार

पूरी घटना जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के अंतर्गत नगला गुमानी की है,। जहां केशपाल जाटव और रामपाल जाटव में बीते 3 बर्ष से एक पुराने मामले को लेकर रंजिश चली आ रही थी।

Update:2021-01-07 11:20 IST
एटा में हत्या का ऐसा तरीका: घर से खींच लाएं आरोपी, फिर गोली मार हुए फरार (PC: social media)

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में पुरानी रंजिश के चलते बीती रात्रि दिन बुधवार को जैथरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला गुमानी में पुरानी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। अब तक इसी रंजिश में हो चुकी है दो लोगों की नृशंस हत्या।

ये भी पढ़ें:भारत-इजराइल जंग में साथः किया मिसाइल का परीक्षण, इतनी घातक है MRSAM

रंजिश में एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति की जान का दुश्मन बन गया और अपने ही घर मे खींचकर गोली मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

पूरी घटना जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के अंतर्गत नगला गुमानी की है,। जहां केशपाल जाटव और रामपाल जाटव में बीते 3 बर्ष से एक पुराने मामले को लेकर रंजिश चली आ रही थी। इसी रंजिश में केशपाल जाटव ने अपने पांच सशस्त्र साथियों के साथ मिलकर रामपाल जाटव को मारने की योजना बनाई और जैसे ही रामपाल जाटव अपने घर से खाना खाकर बाहर लगे नल पर पानी पीने पहुंचा तो केशपाल ने साथियों की मदद से रामपाल को अपने घर में खींच लिया।

पहले तो उसकी जमकर पिटाई की उसकी बाद गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को जानकारी हुई तो घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गयी,मौके पर पहुंची पुलिस ने रामपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210107-WA0004.mp4"][/video]

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जैथरा ने बताया

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जैथरा ने बताया कि रामपाल और केशपाल में पुरानी रंजिश चल रही है इसी रंजिश में उसने आज हत्या कर दी इससे पूर्व भी मृतक के बड़े भाई की भी हत्या की जा चुकी है। पुलिस ने हत्यारे केशपाल को मय तमंचा कारतूस के अरेस्ट कर लिया, वही साथी भागने में सफल रहे। शेष हत्यारों की तलाश की जा रही है।

मृतक रामपाल के भाई राजकिशन ने बताया

मृतक रामपाल के भाई राजकिशन ने बताया कि मेरा भाई रामपाल खाना खाकर घर से निकला था तभी केशपाल ने तीन साल पुराने विवाद को रंजिश मानते हुए उसे पकड़ लिया और अपने घर मे खींच ले गए जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी,इससे पहले भी मेरे एक भाई की इन्ही लोगों ने हत्या कर दी थी,पुलिस की सहायता से हम अपने भाई को इनके घर से उठाकर लाये,पुलिस को तहरीर दे को है।

ये भी पढ़ें:खतरे में अमेरिका! सबसे विवादित चुनाव से मचा बवाल, कुछ भी हो सकता है आगे

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया

वही एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामला जैथरा थाना क्षेत्र के नगला गुमानी का है जहां तीन बर्ष पुराने एक मामले को लेकर केशपाल जाटव नाम के एक शख्स ने राजपाल जाटव को गोली मार दी, जिसमें राजपाल की मौत हो गई,सूचना मिलने पर पुलिस ने ताबड़तोड़ दविश देते हुए केशपाल को मय तमंचा कारतूस के अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News