Etah News: 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, सरसों के खेत में मिला शव

Etah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार मासूम बच्ची के साथ प्रथम दृष्टया दुराचार होना तथा उसकी गला घोटकर हत्या किया जाना प्रतीत होता है, घटना के खुलासे हेतु चार टीमों का गठन किया गया है।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-02-11 02:27 GMT

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह (सोशल मीडिया)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना कोतवाही देहात क्षेत्र के गांव गाजीपुर पहोर में सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। डॉग स्क्वायड का टीम में बच्ची के शबर को सरसों के खेत से बरामद किया है। मासूम का शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई।घटना की सूचना पर वरिष्ठ अधीक्षक राजेश कुमार सिंह तथा अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गए। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया के शनिवार रात्रि 8:30 बजे थाना कोतवाली देहात पुलिस को मासूम 7 वर्षीय बच्चे के दोपहर 12 बजे से गायब होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही थाना पुलिस तथा अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और घटना के खुलासे के लिए डॉग स्क्वायड टीम बुलाई गई। टीम ने बच्ची के शव को गाँव के पास स्थित एक सरसों के खेत से बरामद कर लिया गया।

बच्ची के परिजनों के अनुसार 7 वर्षीय बच्ची दोपहर लगभग 12 बजे घर से अपनी सहेलियों के साथ गाँव में ही खेलने के लिए गयी थी। काफी देर तक वापस नहीं लौटी उसे उसकी माँ ने चारों ओर काफी तलाश किया गया, किंतु उसका कहीं पता नहीं चला तो उसने घटना की सूचना अपने पति को दी उसने भी आकर उसे तलाश किया गया। उसके बाद घटना की सूचना कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद पाडेय को दी गयी। सूचना पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुँच गयी और मासूम को चारों ओर तलाश कर डाॅग स्क्वाइट तथा फोरैंसिक टीम को बुला कर जांच प्रारंभ कर दी गयी।  

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार मासूम बच्ची के साथ प्रथम दृष्टया दुराचार होना तथा उसकी गला घोटकर हत्या किया जाना प्रतीत होता है, घटना के खुलासे हेतु चार टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा इस तरह की घटना में आरोपी को मौत फांसी तक की सजा देने का प्रावधान है। हम शीघ्र ही कातिल को गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलाने का प्रयास करेंगे। पुलिस ने बच्ची के शव को डॉक्टरी परीक्षण के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तहरीर के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Tags:    

Similar News