Etah News: जर्जर मकान तोड़ते समय बड़ा हादसा, लेंटर गिरने से चार मजदूर दबे, एक की मौत

Etah News: कोतवाली से ही 50 मीटर दूर की घटना। पुलिस ने जेसीबी से मलवे में दबे मजदूर निकाले और मैडिकल कालेज में भर्ती कराया ।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-10-23 10:03 IST

मलवे में दबे मजदूर   (photo: social media )

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर के शिकोहाबाद मोड स्थित थाने से मात्र 50 मीटर दूर आज अशोक कुमार भुर्जी का पुराना जर्जर मकान प्रातः मजदूरों द्रारा तोडा जा रहा था। लेकिन वह अचानक भरभरा कर गिर गया, जिसमें काम कर रहे चार मजदूर दब गये। उसमे से एक युवक की मलवे में दबने से ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पुलिस को मिली तो मलबे में दबे मजदूरों को जेसीबी की तथा स्थानीय लोगों की मदद से निकाल कर मैडिकल कालेज में भर्ती कराया है। जहाँ एक मजदूर की मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आज प्रातः शिकोहाबाद मोड पर अशोक कुमार नामक युवक का पुराना मकान मजदूरों द्वारा तोड़ा जा रहा था, तभी मकान की छत एवं दीवार भर भराकर गिर गई । जिसमें रंजीत पुत्र ओमप्रकाश उम्र 30 वर्ष निवासी कटरा मोहल्ला एटा की मलवे में दबने से मौत हो गई तथा नीनू पुत्र ब्रह्मानंद निवासी कटरा मोहल्ला, भास्कर पुत्र अशोक निवासी कटरा मोहल्ला, सोनू पुत्र नामालूम निवासी भजेरा जिरसमी नहर के पास एटा दब गये। घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने जेसीबी व अन्य लोगों की मदद से सभी को मलबे में से निकाल कर मैडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां नीनू ,भास्कर और सोनू का उपचार किया जा रहा है। वहीं पुलिस द्वारा मृतक रंजीत के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराये जाने की तैयारी की जा रही है। भवन स्वामी संजय सक्सेना ने बताया कि उन्होंने अपने मकान को तुड़वाने का ठेका सोनू उर्फ टिन्नी को दिया था । उनके द्वारा ही मजदूरों से मकान तोडवाया जा रहा था तभी आज अचानक यह घटना घट गयी।

Tags:    

Similar News