Etah News: सड़क हादसों में पिता पुत्री समेत तीन लोगों की मौत, परिजनों में मचा हड़कंप

Etah News: यूपी के जनपद एटा में सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-06-10 12:56 GMT

सड़क हादसों में पिता पुत्री समेत तीन लोगों की मौत: Photo- Social Media

Etah News: यूपी के जनपद एटा में सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। सोमवार को दोपहर पिलुआ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पुठिया के सामने जीटी रोड पर केंटर ने बाइक सवार 6 लोगों को टक्कर मार दी।

इस हादसे में 6 माह की बच्ची गंभीर रूप से घायल

इस हादसे में जनपद हाथरस के सिकंदराराऊ थानान्तर्गत ग्राम हंसपुर निवासी सुरेश चन्द्र (32) पुत्र रायसिंह और एटा के अवागढ़ थानान्तर्गत ग्राम नगला गलुआ निवासी काव्या (5) पुत्री अजय कुमार की मौत हो गई। जबकि सुरेश की पत्नी स्नेहलता (30), बेटी प्रिया (2) और बहन सुरभि (28) पत्नी अजय कुमार, एक 6 माह की बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है। यह सभी लोग एक ही बाइक पर सवार होकर एटा आ रहे थे। सुरेश एटा के मोहल्ला संजय नगर में डेयरी चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।

बाइक डिवाइडर से टकरा गई

हादसे की दूसरी घटना सोमवार को ही दोपहर 2 बजे मिरहची कस्बा में घटित हुई। बताया गया है कि कासगंज की कोतवाली नगर क्षेत्र के गांव बरैली निवासी अजय कुमार पुत्र मानपाल सिंह, उसकी पत्नी राधी उर्फ बंशिका, मां कुषमादेवी उर्फ पुष्पादेवी एक ही बाइक पर सवार होकर एटा से गांव जा रहे थे, जैसे ही बाइक मिरहची कस्बा में कि तभी पैदल जा रहे इसी थाना क्षेत्र के गांव नगला खार निवासी मोहनलाल (60) को टक्कर मारकर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मोहनलाल की मौत हो गई, जबकि अजय, बंशिका और पुष्पादेवी गंभीर रूप से घायल हुई है।

Tags:    

Similar News