Etah News: ड्यूटी के दौरान आराम से सो गया बेखौफ मुंशी, SSP ने किया लाइन हाजिर

Etah News: कार्यालय में तैनात मुंशी योगेंद्र का पुलिस कार्यालय में कुर्सियां लगा कर सोते हुए वीडियो वायरल हो रहा था । जिसमें पुलिसकर्मी आराम से सोता नजर आ रहा है ।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-09-20 06:38 IST

मुंशी ड्यूटी के दौरान आराम से सो गया  (फोटो: सोशल मीडिया )

Etah News: एटा उत्तर प्रदेश की एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर में आज थाने के कार्यालय में तैनात एक पुलिसकर्मी के ड्यूटी के दौरान बेखौफ होकर सोने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे कानून व्यवस्था का राग अलापने वाले सभी अधिकारियों की काफी किरकिरी हुई और देर रात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से उक्त आरक्षी ड्यूटी में लापरवाही बरतने गैरजिम्मेदाराना कार्य करने के लिए लाइन हाजिर कर दिया गया है।

घटना के सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर राजेश कुमार चौहान ने बताया कि इन जैसे को कई बार तो समझाकर सुधरने की चेतावनी दी थी किन्तु यह नहीं माने यानि उनकी बात से ऐसा नहीं प्रतीत होता है कि यह मुंशी कोतवाल के नियंत्रण से बाहर थे यानि उनका कहना नहीं मानते ?

सोते हुए वीडियो वायरल

आपको बताते चले थाना कोतवाली नगर के कार्यालय में तैनात मुंशी योगेंद्र का पुलिस कार्यालय में कुर्सियां लगा कर सोते हुए वीडियो वायरल हो रहा था । जिसमें पुलिसकर्मी आराम से सोता नजर आ रहा है । उसके सामने जीडी तथा अन्य सरकारी दस्तावेज खुले पड़े हैं। इतना ही नहीं रात्रि 1:30 बजे पुलिस कार्यालय में उक्त सोते हुए मुंशी के अलावा कोई भी पुलिस करने या होमगार्ड मौजूद नहीं था तथा पहरा जागकर अपनी ड्यूटी कर रहा था। जब अपराध हो तथा अपराधियों पर अंकुश लगाने वाली पुलिस स्वयं ड्यूटी के दौरान सो जाएगी तो कानून व्यवस्था को कौन देखेगा? इस वीडियो से यह भी स्पष्ट है कि जिले में पुलिस कर्मियों को किसी भी उच्च अधिकारियों का कोई खौफ नहीं है। सोते पुलिसकर्मियों की वीडियो वायरल होने के बाद किरकिरी होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उक्त आरक्षी योगेन्द्र को लाइन हाजिर कर देने की सूचना ट्विटर पर दी गयी है।



Tags:    

Similar News