Etah News: शराब के लिए रुपये नहीं देने पर सिपाहियों ने कारोबारी को जमकर धुना, दोनों लाइन हाजिर

Etah News: घटना की शिकायत पर एसएसपी श्यामनारायण सिंह द्वारा गत सोमवार को जलेसर पुलिस कोतवाली में तैनात नशेड़ी आरक्षी अजय कुमार व पवन कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-10-21 19:29 IST

Etah News ( Pic-  Social- Media)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र में दो नशेड़ी सिपाहियों द्वारा एक व्यवसायी को इसलिए सरे आम पीटा गया क्योंकि व्यापारी ने शराब पीने के लिए पुलिसकर्मियों को पैसे नहीं दिए गए तो उन्होंने उससे जबरन रुपये निकाल लिए, भीड एकत्रित होते देख सिपाही धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना की शिकायत भाजपा की वरिष्ठ नेता द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से किए जाने के बाद उन्होंने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। बताते चलें कि बीते दिन भी अपराधियों का दुष्कर्म की घटना में सहयोग करने पर एक पुलिसकर्मी को निलंबित किया गया था।

थाना जलेसर पुलिस कोतवाली के मास्टर माइंड आरक्षी लिपिक रतन कुमार का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि उसी कोतवाली के दो आरक्षियों ने शराब के लिए रुपये नहीं देने पर एक व्यवसायी को उसी के ऑफिस में जमकर धुन डाला। घटना की शिकायत मिलने पर एसएसपी द्वारा दोनों पुलिस आरक्षियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। हालांकि घटना का अभियोग अभीतक कोतवाली पुलिस द्वारा दर्ज नहीं किया गया है।

घटना की शिकायत पर एसएसपी श्यामनारायण सिंह द्वारा गत सोमवार को जलेसर पुलिस कोतवाली में तैनात नशेड़ी आरक्षी अजय कुमार व पवन कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसएसपी द्वारा यह कार्रवाई शनिवार की रात्रि में आगरा चौराहा स्थित व्यवसायी के कार्यालय पर ही कोतवाली में तैनात दोनों आरक्षियों द्वारा शराब के लिए रुपये नहीं दिये जाने पर व्यवसायी जितेन्द्र सिसोदिया से जमकर मारपीट किये जाने की घटना की शिकायत मिलने पर की गयी है।

विदित हो कि गत शनिवार की रात्रि लगभग साढ़े आठ बजे नगर के मोहल्ला किला निवासी व्यवसायी जितेन्द्र कुमार सिसोदिया पुत्र जोध सिंह अपने आगरा चौराहा स्थित बस स्टैंड के पीछे आफिस को बंद कर रहे थे। उसी समय कोतवाली जलेसर में तैनात पुलिस आरक्षी अजय कुमार व पवन कुमार शराब के नशे में धुत्त होकर आ गये और शराब पीने के लिये रुपये मांगने लगे। जब व्यवसायी ने रुपये देने से मना किया तो दोनों आरक्षियों अजय और पवन ने व्यवसायी जितेन्द्र सिसोदिया को मारना पीटना शुरू कर दिया और जमीन डाल कर जमकर पीटा।

जिससे व्यवसायी के सीने और शरीर में काफी चोटें आई हैं। फिर आरक्षियों ने व्यवसायियों की जेब मे रखे 1400 रुपये जबरदस्ती निकाल लिये। व्यवसायी ने शोर मचाया तो पास के लोगों को आता देख आरक्षी अजय और पवन धम‌की देते हुए भाग गये। घटना के बाद पीड़ित द्वारा कोतवाली पहुंच तहरीर दी गयी। मगर कोतवाली पुलिस द्वारा अभियोग दर्ज नहीं किया गया तो सोमवार को एक वरिष्ठ भाजपा नेता द्वारा एसएसपी एटा से शिकायत की गयी। जिस पर एसएसपी द्वारा दोनो आरक्षियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। मगर घटना का अभियोग अभीतक दर्ज नही हुआ है।

Tags:    

Similar News