Etah News: साढ़े चार वर्ष की मासूम से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Etah News: क्षेत्राधिकारी सकीट कृष्ण मुरारी ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में आज एक साढ़े चार वर्ष की मासूम बच्ची अपने भाई के साथ खेत में बकरी चराने गई थी। इसी बीच उसका भाई किसी काम से वहां अपनी बहन को छोड़ कर चला गया।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2023-12-16 15:55 GMT

 Etah News (Pic:Social Media)

Etah News: एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के एक गांव में आज दोपहर घटी एक घटना में एक नाबालिक किशोर ने साढ़े चार वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। परिजनों द्वारा दी गई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त दुष्कर्मी नाबालिक को शिकायत के आधार पर उक्त किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। क्षेत्राधिकारी सकीट कृष्ण मुरारी ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में आज एक साढ़े चार वर्ष की मासूम बच्ची अपने भाई के साथ खेत में बकरी चराने गई थी। इसी बीच उसका भाई किसी काम से वहां अपनी बहन को छोड़ कर चला गया। इसी बीच मौका पाकर वहाँ मौजूद एक किशोर ने बच्ची को अकेला देख उसे एकांत में ले गया वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बच्ची के रोने चिल्लाने की आवाज सुन वहां अन्य लोगों के पहुंचने पर लड़का उसे छोड़कर भाग गया। उन्होंने बताया की प्रथम दृश्टया देखने पर मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट में काफी चोट थी। परिजनों की तहरीर आने पर इसका डॉक्टरी परीक्षण कर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल उक्त लड़के शिकायत के आधार पर हिरासत में ले लिया गया है घटनास्थल पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र नाथ मिश्रा उक्त प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News