Etawah News: कोऑपरेटिव क्रय विक्रय नामांकन के दौरान सपा बीजेपी में हुई नोकझोंक, मौके पर शिवपाल और भाजपा विधायक

Etawah News: शिवपाल सिंह यादव और भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदौरिया ने एक दूसरे पर कोऑपरेटिव क्रय विक्रय चुनाव के नामांकन के दौरान धांधली का आरोप लगाया। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन की प्रक्रिया कराई।

Update: 2023-04-09 09:01 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा में कॉपरेटिव क्रय विक्रय चुनाव अब दिलचस्प होता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां पर आज नामांकन के दौरान समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आपस में नोकझोंक हो गई।जिसके बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव और भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदोरिया मौके पर पहुंची। यहां पर भारी संख्या में पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे और पूरे मामले को गंभीरता से लिया।

सपा बीजेपी ने एक दूसरे पर लगाए नामांकन के दौरान धांधली करने का आरोप

इटावा में कोऑपरेटिव क्रय विक्रय चुनाव को लेकर सपा और बीजेपी ने ताल ठोक दी है। जिसको लेकर आज शिवपाल सिंह यादव और भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदौरिया ने एक दूसरे पर कोऑपरेटिव क्रय विक्रय चुनाव के नामांकन के दौरान धांधली का आरोप लगाया। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन की प्रक्रिया कराई।

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर लगाया प्रत्याशी को नामांकन ना करने का आरोप

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव कॉपरेटिव क्रय विक्रय चुनाव के नामांकन के दौरान मौके पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने पूरे मामले को समझा और उसके बाद मीडिया को जानकारी दी और बताया कि भारतीय जनता पार्टी के लोग हमारे पार्टी के प्रत्याशियों को नामांकन करने से रोक रहे हैं।गुंडागर्दी कर रहे हैं, जिसका जीता जागता नजारा देखने को मिला यहां पर भारतीय जनता पार्टी के लोग सुबह से ही डेरा डाले हुए बैठे हैं। जबकि आदेश दिए हैं कि जो भी प्रत्याशी अपना नामांकन कराने आता है वह सीधे नामांकन करायें और उसके बाद चला जाए। लेकिन यहां पर भारतीय जनता पार्टी के लोग लगातार बैठे हुए दिखाई दिए और पता चला कि हमारे प्रत्याशी को भारतीय जनता पार्टी के लोग परेशान कर रहे हैं। इसी को लेकर मजबूरन हमें यहां पर आना पड़ा।

बीजेपी विधायक ने समाजवादी पार्टी पर लगाया गुंडई करने का आरोप

कॉपरेटिव क्रय विक्रय चुनाव के नामांकन के दौरान भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक की जानकारी जैसे ही भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदोरिया को हुई तो मौके पर अपने समर्थकों के साथ पहुंची। उन्होंने अधिकारियों से इस को लेकर बातचीत की और इसी दरमियान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बीजेपी के प्रत्याशी को नामांकन ना करने का आरोप लगाया। वहीं विधायक करता भदौरिया ने प्रशासन से मांग की है कि किसी भी तरीके की गड़बड़ी ना हो।

Tags:    

Similar News