Etawah News: ANM छात्रावास में घुसे बदमाशों ने काटा हंगामा, सहमी छात्राएं

Etawah News: छात्राओं के साथ अभद्रता करने की कोशिश की। छात्राओं ने शोर मचाना शुरू किया तो बदमाश मौके से भागने में सफल रहे. भागते समय एक छात्रा का मोबाइल फोन भी ले गए। जिसके बाद छात्राओं ने बदमाशों की शिकायत एसएसपी की, और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-01-31 18:14 IST

Etawah miscreants entered the ANM

Etawah News: यूपी के इटावा में बने एएनएम छात्रावास में रहने वाली छात्राएं इस समय डरी और सहमी हुई है क्योंकि छात्रावास में बदमाशों ने 30 जनवरी की देर रात को जमकर हंगामा काटा। छात्राओं के साथ अभद्रता करने की कोशिश की। छात्राओं ने शोर मचाना शुरू किया तो बदमाश मौके से भागने में सफल रहे. भागते समय एक छात्रा का मोबाइल फोन भी ले गए। जिसके बाद छात्राओं ने बदमाशों की शिकायत एसएसपी की, और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई।

बदमाशों के आतंक के बारे में छात्राओं ने दी जानकारी

इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सीएमओ कंपाउंड के अंदर बने एएनएम छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उनके छात्रावास में नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर जमकर हंगामा काटा और अभद्रता करने की कोशिश की। इस मामले में छात्राओं ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि छात्रावास में एएनएम की छात्राएं रहती हैं।

30 जनवरी की देर रात में नकाबपोश बदमाश छात्रावास में घुस आये जिसके बाद उन्होंने छात्रावास में रहने वाली छात्राओं के साथ अभद्रता करने की कोशिश की । जिसके बाद हम लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो शोर मचाता देख बदमाश मौके से भाग निकले। बदमाशों की इस करतूत से हम लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं हम लोग अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। जिससे हम लोगों को सुरक्षा मिल सके।

एसएसपी से अपनी सुरक्षा की छात्राओं ने लगाई गुहार

छात्रावास में हुई घटना के मामले में छात्राएं एकजुट होकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार से मुलाकात करने पहुंची जहां पर उन्होंने संजय कुमार को ज्ञापन पत्र दिया और मांग की है कि छात्रावास में सभी छात्राएं रहती हैं यहां सुरक्षा का कोई भी इंतजार नहीं है। और इसी को लेकर बदमाश हमारे हॉस्टल में घुस आए और उन्होंने जमकर हंगामा काटा।

वहीं इस मामले को लेकर एसएसपी ने कहा कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है छात्राओं की पूरी तरीके से सुरक्षा की जाएगी जिन बदमाशों ने छात्रावास में घुसकर घटना को अंजाम दिया है उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम को गठित कर दिया गया और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Tags:    

Similar News