Etawah News: अग्निवीर की भर्ती में असफल होने पर फांसी के फंदे पर झूला युवक

Etawah News: युवक का नाम छोटू पाल है जो कि इटावा के मुन्नी के अड्डे का रहने वाला है युवक के परिवार के लोगों ने बताया युवक अग्निवीर की भर्ती में असफल होने के बाद से काफी परेशान था हम लोगों ने युवक को समझाने की कोशिश की लेकिन युवक गुमसुम सा रहने लगा था।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-01-25 15:02 IST

Etawah Young man hanged

Etawah News: इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके के लायन सफारी के पीछे जंगल में देर रात एक युवक का पेड़ पर फांसी पर झूलता हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गईं। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फांसी के फंदे से उतारा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की।

बताया जा रहा है कि युवक का नाम छोटू पाल है जो कि इटावा के मुन्नी के अड्डे का रहने वाला है युवक के परिवार के लोगों ने बताया युवक अग्निवीर की भर्ती में असफल होने के बाद से काफी परेशान था हम लोगों ने युवक को समझाने की कोशिश की लेकिन युवक गुमसुम सा रहने लगा था। देर रात हम लोगों को जानकारी मिली कि छोटू फांसी के फंदे पर झूलता हुआ लायन सफारी के पीछे जंगल में पेड़ पर लटका पाया गया है। जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक

फांसी के फंदे पर झूलते हुए युवक का शव मिलने के बाद घटनास्थल पर मौके का मुआयना करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह पहुंचे जहां पर उन्होंने मौके का मुआयना किया। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सूचना मिलने के बाद हमारी सिविल लाइन पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई थी जहां पर युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारा गया और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हमारी फॉरेस्टिंग टीम और सिविल लाइन पुलिस गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। मृतक की परिवार के लोगों से बातचीत हुई तो उन्होंने यही बताया कि अग्निवीर की भर्ती में असफल होने पर युवक ने आत्महत्या की है। प्रथम दुष्टता से यही लगता है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ और पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News