लेखपाल-पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों में हुआ झगड़ा, SSP बोलेः गंभीरता से हो मामले की जांच

Etawah News: जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़े का एक मामला सामने आया है। मामले को लेकर बताया गया है कि दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर लंबे समय से झगड़ा चल आ रहा था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-09 10:51 GMT

इटावा में लेखपाल-पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों में हुआ झगड़ा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और लेखपाल पुलिस के सामने दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस मामले को बाद में पुलिस ने सुलझाने की कोशिश की।

दो पक्षों में जमीन की पैमाइश को लेकर हुआ था झगड़ा

इटावा जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़े का एक मामला सामने आया है। मामले को लेकर बताया गया है कि दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर लंबे समय से झगड़ा चल आ रहा था। इस झगड़े को सुलझाने के लिए लेखपाल और पुलिस को मौके पर बुलाया गया था। यहां पुलिस और लेखपाल जगह की पैमाइश कर रहे थे तभी अचानक से दोनों पक्षों में बात विवाद हो गया फिर उसके बाद जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस मामले को बढ़ता देख पुलिस ने मामले पर समय रहते काबू पा लिया।

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट को लेकर बोले एसएसपी

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानिकपुर चौकी के एक गांव में जमीनी विवाद को लेकर लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। यहां जानकारी मिली है कि लेखपाल और पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों में मारपीट हुई है। इस बात की जांच पड़ताल की जा रही है कि जब इस तरीके का मामला था तो इतनी कम संख्या में पुलिस क्यों गई थी। वहीं बताया गया है कि इसमें कुछ लोगों की तरफ से बंदूक भी निकाली गई थी। अब इस मामले में जांच पड़ताल यह की जा रही है कि जो बंदूक को इसमें इस्तेमाल किया गया था उसका लाइसेंस है या फिर बिना लाइसेंस की है। अगर उसका लाइसेंस होता है तो उसको निरस्त किया जाएगा। वही जनता से भी अपील की गई है कि आप लोग कभी भी अपने शस्त्र का गलत इस्तेमाल न करें।

Tags:    

Similar News