Etawah News: गत्ते के गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Etawah News: एक गत्ते के गोदाम में आग लगने के बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए और आसमान में आग की लपटे और धुंआ दिखने लगा। आसपास इलाके को पूरी तरीके से सील कर दिया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-18 17:23 IST

इटावा में गत्ते के गोदाम में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक गत्ते के गोदाम में भीषण आग लग जाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आग लगने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंची जहां आग को बुझाने का काम किया गया।

आग लगने के बाद आसपास के इलाका हुआ सील

जिले में एक गत्ते के गोदाम में आग लगने के बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए और आसमान में आग की लपटे और धुंआ दिखने लगा। आसपास इलाके को पूरी तरीके से सील कर दिया गया और आग को बुझाने की कोशिश की गई। मामले को लेकर बताया गया कि शहर में एक बड़ा गत्ता गोदाम बना हुआ है। जहां पर आसपास की इलाकों से लोग यहां गत्ता बेचने का काम किया करते हैं। गोदाम में भारी संख्या में गत्ता रखा हुआ था। तभी अचानक से गत्ते के गोदाम में धीरे-धीरे धुआं निकलने लगा फिर उसके बाद आग तेज हो गई। ऐसा नजारा देखा जो लोग जहां खड़े थे बस वहीं पर खड़े के खड़े रह गए और गोदाम में लगी आग का नजारा देखते रहे।

दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू

गत्ते के गोदाम में लगी आग के मामले में पता चला है कि यह गोदाम कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोड पर बना हुआ है। यह गोदाम काफी पुराना है। यहां आग लगने की जानकारी जैसे ही क्षेत्रीय पुलिस और दमकल की टीम को मिली तो दोनों टीम में मौके पर पहुंची। जहां रोड को दोनों तरफ से बंद किया गया। फिर उसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर आग बुझाने में जुट गए। काफी देर तक आग बुझाने में जुटे हुए दिखाई दिए फिर बाद में उनको सफलता भी मिली। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि गत्ते के गोदाम में आग कैसे लगी है।

Tags:    

Similar News