Etawah News: चलती ट्रेन से कूदा रिमांड पर जा रहा अभियुक्त, मौके पर मौत

Etawah News: रिमांड पर जा रहा अभियुक्त चलती ट्रेन से कूद गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर अभियुक्त के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-05 14:59 GMT

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में चलती ट्रेन से कूद कर भागने की एक अभियुक्त ने कोशिश की, लेकिन उसकी ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर जीआरपी पुलिस पहुंची जहां पर अभियुक्त के के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामला जसवंत नगर इलाके का है। यहां स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन से एक कैदी को बिहार की पुलिस दिल्ली से दरभंगा लेकर जा रही थी। जैसे ही ट्रेन जसवंतनगर इलाके में पहुंची वैसे ही ट्रेन में मौजूद अभियुक्त ने कूदकर भागने की कोशिश की, लेकिन बिजली के पोल से टकराने से उसके मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्रीय पुलिस और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर अभियुक्त की शव को कब्जे में लिया गया।

दहेज हत्या के मामले में अभियुक्त को किया गया था गिरफ्तार

ट्रेन से कूद कर भागने की कोशिश के दौरान अभियुक्त की मौत के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार की देर रात 3:00 बजे बिहार पुलिस दहेज हत्या के मामले में अभियुक्त को दिल्ली से बिहार लेकर एक ट्रेन में जा रही थी। रात में अभियुक्त ने भागने की कोशिश की और वह चलती ट्रेन से कूद गया।

रिमांड पर लेकर जा रही थी बिहार पुलिस

जिससे वह सीधे पोल से जा टकराया और मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद जसवंत नगर पुलिस और क्षेत्राधिकार मौके पर पहुंचे। वहीं लापरवाही के मामले में एसएसपी ने कहा कि अभियुक्त के द्वारा भगाने के दौरान किस की लापरवाही रही। यह तो जीआरपी पुलिस ही बता सकती है।

Tags:    

Similar News