UP News: अखिलेश यादव बनवा रहे केदारेश्वर महादेव मंदिर, सोशल मीडिया पर शेयर की झलक

UP News: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने गृह जनपद इटावा में केदारेश्वर ईश्वर महादेव मंदिर बनवा रहे हैं। जिसको लेकर उन्होंने एक वीडियो एक्स मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-21 13:27 GMT

अखिलेश यादव बनवा रहे केदारेश्वर महादेव मंदिर (न्यूजट्रैक)

Etawah News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने गृह जनपद इटावा में केदारेश्वर ईश्वर महादेव मंदिर बनवा रहे हैं। जिसको लेकर उन्होंने एक वीडियो एक्स मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और बताया है कि केदारेश्वर मंदिर का काम इटावा में जोरों पर चल रहा है। जल्द ही यह मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

अखिलेश बनवा रहे मंदिर अचानक से चला पता

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो रहा है तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी गृह जनपद इटावा में केदारेश्वर महादेव मंदिर बनवा रहे हैं। जिसकी एक झलक सामने आई है। बताते चलें कि अखिलेश यादव द्वारा बनवाए जा रहे हैं मंदिर के बारे में किसी को भी कानों कान खबर नहीं थी। लेकिन अचानक से अखिलेश यादव ने सोषल मीडिया अकाउंट पर 7 मिनट का एक वीडियो शेयर किया। तो उसके बाद लोग हैरत में पड़ गए कि अचानक से अखिलेश यादव कहां पर मंदिर बनवा रहे हैं। अखिलेश के द्वारा मंदिर बनवाए जाने की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे लगे लेकिन सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं और लोगों को आगे जाने से रोक दिया गया है।

अखिलेश यादव इस जगह पर बनवा रहे मंदिर

समाजवादी पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव ने इटावा को हमेशा से ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत देखा था। जिसके तहत इटावा में लाइन सफारी भी बनवाई गई थी। लेकिन अखिलेश यादव का कार्यकाल खत्म होने के बाद उसको उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में किया गया था। लेकिन अब अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को चौंकाने का काम किया है।

अखिलेश ग्वालियर रोड पर लाइन सफारी के सामने केदारेश्वर महादेव मंदिर का निर्माण करा रहे हैं। अखिलेश यादव के द्वारा वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि मंदिर का निर्माण केदारनाथ के जैसे कराया जा रहा है। इस मंदिर के निर्माण के लिए कई मजदूरों को लगाया गया है और क्रेन की सहायता से बड़े-बड़े पत्थरों को मंदिर की डिजाइन में जोड़ा जा रहा है। फिलहाल में मंदिर निर्माण को लेकर सुरक्षा के करें इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News