Etawah: सांसद के अमर्यादित बयान पर अखिलेश के चचेरे भाई का पलटवार, बोले-दिमाग पर चढ़ गई गर्मी

Etawah: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव को लेकर एक अमर्यादित बयान दिया है। डिंपल यादव ने बीजेपी सांसद से पूछा था कि आपने 10 साल में क्या विकास कार्य किए हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-11 11:00 GMT

सांसद के अमर्यादित बयान पर अखिलेश के चचेरे भाई का पलटवार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया द्वारा डिंपल यादव को लेकर दिए गए अमर्यादित बयान के बाद अखिलेश यादव के चचेरे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि संसद के दिमाग में गर्मी चढ़ गई है।

सांसद ने दिया अमर्यादित बयान

इटावा जिले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव को लेकर एक अमर्यादित बयान दिया है। डिंपल यादव ने बीजेपी सांसद से पूछा था कि आपने 10 साल में क्या विकास कार्य किए हैं। इस पर उन्होंने डिंपल यादव को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया और कहा यह क्या मर गए थे। इनके डोकर मर गए थे। तुम्हारे पति कहां गए थे।

इस बयान के बाद अब समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चचेरे भाई अंशुल यादव ने पलटबार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद अबकी बार यहां से बहुत बुरी तरीके से हार रहे हैं। उनकी बौखलाहट बता रही है कि जनता उनको नकार चुकी है या फिर उनके दिमाग में गर्मी चढ़ गई है। आजकल सांसद को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। उन चर्चाओं को लेकर लगता है कि मुझे सांसद से किसी भी तरीके की उम्मीद नहीं है। लेकिन इस बार उनकी बहुत बुरी तरीके से हार हो रही है।

चुनाव आयोग से करेंगे सांसद की शिकायत

जिला पंचायत अंशुल यादव ने कहा कि सांसद द्वारा जो बयान दिया गया है। उस बयान को तो मैं दोहरा नहीं सकता हूं उसमें मरने की बात कही जा रही है। मुझे लगता है कि इनकी केंद्र में बने हुए 10 साल सरकार हो चुके हैं और 7 साल प्रदेश में इनकी हो चुके हैं। लेकिन सांसद में 10 साल में कोई भी काम नहीं किया है। जनता को मुद्दों से भटकाने के लिए इस तरीके के बयान दिए जा रहे हैं। मुझे लग रहा है कि वह पूरी तरीके से हार रहे हैं इसीलिए वह बौखलाहट में इस तरीके का बयान दे रहे हैं। 4 जून को जब परिणाम आएगा तब पता चलेगा कि यह लाखों वोटो से हारेंगे। बीजेपी सांसद द्वारा महिला सांसद को लेकर दिए गए बयान पर हम लोग चुनाव आयोग से मिलेंगे और सांसद की शिकायत करेंगे।

Tags:    

Similar News