Etawah News: शराब पार्टी करते दिखे बिजली विभाग के अधिकारी, वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: बिजली विभाग द्वारा बनाई गई टीम विभाग का खजाना भरने के बजाय अपनी जेब भरने का काम कर रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-09-17 16:25 IST

Alcohol party of electricity department officials

Etawah News: उत्तर प्रदेश में बिजली विभाग इस वक्त घाटे में चल रहा है। घाटे से उभरने के लिए विभाग लगातार समय पर बिजली का बिल जमा न करने वाले उपभोक्ताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। बिजली विभाग चेकिंग अभियान चलाकर बकायेदारों से बिजली का बिल जमा करने की अपील की जा रही है। जिससे बिल समय पर जमा हो और विभाग को घाटे में जाने से बचाया जा सके। लेकिन जिले के कुछ अधिकारी और कर्मचारी कुछ अलग ही कम कर रहे हैं। विभाग के लिए राजस्व इकट्ठा करने बजाय अपनी जेब को भरने का काम कर रहे। जनपद से ऐसे कई मामले सामने आए हैं।

बिजली विभाग द्वारा लोगों से चेकिंग के नाम पर वसूली का काम किया जा रहा है। विभाग द्वारा बनाई गई टीम विभाग का खजाना न भरकर अपनी जेब भरने का काम कर रही है। बिजली विभाग का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हो रहा है। वीडियो इटावा का बताया जा रहा है, जिसमें बिजली विभाग के कुछ अधिकारी एक स्थान पर बैठकर जाम छलकाया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ तो बिजली विभाग के बड़े अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई की बात कही।

अधिशासी अभियंता ने जांच कर कार्रवाई के दिए आदेश

बिजली विभाग के अधिकारियों का शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में अधिशासी अभियंता प्रकाश से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि वीडियो को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। जिलों में बिजली विभाग द्वारा बकाए बिल की वसूली का काम किया जा रहा है। ऐसे में यदि कोई भी बिजली विभाग से जुड़ा अधिकारी ऑन ड्यूटी शराब पीता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है। वीडियो को गंभीरता के साथ ले रहे हैं। जांच पड़ताल की जा रही है, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News