Etawah News: बेकाबू ट्रक ने लोडर में मारी टक्कर, लोडर के उड़े परखच्चे, 3 घायल

Etawah News: टक्कर लगने के बाद लोडर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। लोडर में एक महिला समेत दो बच्चे घायल हो गए।

Update:2023-06-17 20:12 IST

Etawah News: यूपी के इटावा में तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक का कहर देखने को मिला। जहां सड़क पर जा रहे एक लोडर को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके बाद लोडर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 3 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इटावा में नेशनल हाईवे 2 पर जा रहे लोडर में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए।

दरअसल घटना इकदिल थाना क्षेत्र की है, जहां पर एक परिवार अपने लोडर में सामान को लेकर जा रहा था तभी नेशनल हाईवे 2 पर तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक ने लोडर में पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद लोडर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इस हादसे के बाद लोडर में एक महिला समेत दो बच्चे घायल हो गए जिन्हें एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा।

घटना के बाद सड़क पर बिखरा दिखा लोडर में सवार सामान

नेशनल हाईवे 2 पर बेकाबू ट्रक की टक्कर लगने के बाद लोडर का सामान सड़क पर बिखर गया। जिसकी जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने सड़क पर बिखरे पड़े सामान को उठाने का काम किया। क्योंकि सड़क पर बिखरे सामान की वजह से हाइवे पर जाम लगने की स्थिति उत्पन्न होने लगी थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर बिखरे पड़े सामान को हटवाया। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए लोडर में टक्कर मारने वाले ट्रक चालक की तलाश शुरू की।

Tags:    

Similar News