Etawah News: कुछ वर्गों पर भाजपा सरकार कर रही अन्याय, प्रदेश में बढ़ी घूसखोरी: शिवपाल

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की बात करती है लेकिन जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से लगातार घूसखोरी ही बढ़़ी है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-05 08:57 GMT

इटावा में पत्रकारों को संबोधित करते सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (न्यूजट्रैक)

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि सरकार कुछ वर्गों के साथ अन्याय करने का काम कर रही है।

प्रदेश में लगातार बढ़ रही घूसखोरी

उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने सोमवार को मीडिया से मुलाकात की। यहां उन्होंने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की बात करती है लेकिन जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से लगातार घूसखोरी ही बढ़़ी है। किसी भी विभाग में जाओ बिना रुपए लेकर कोई भी काम नहीं किया जाता है। प्रदेश में बिजली का संकट तो काफी बढ़ गया है कुछ इलाके तो ऐसी हैं जहां दो या चार घंटे बिजली आ रही है तो कभी-कभी तो पूरे दिन बिजली नहीं आती है। शिवपाल ने कहा कि सरकार का इकबाल नहीं है क्योंकि अधिकारी जनता की समस्याओं को सुनने का काम ही नहीं करते हैं। आगे कहा की प्रदेश में लगातार क्राइम बढ़ रहा है। लेकिन सरकार इन सब पर रोकथाम लगाने में नाकाम दिखाई दे रही है।

अयोध्या मामले पर बोले शिवपाल

शिवपाल यादव ने कहा कि अयोध्या में जो घटना घटी है। उसकी हम निंदा करते हैं और मैंने पहले ही निंदा की थी। हमने देखा है कि सरकार की तरफ से बुलडोजर चलाया जा रहा है अगर कोई बेगुनाह है तो उसकी जगह पर बुलडोजर ना चलाया जाए। अब तो सहारनपुर में भी रेप हो गया है। वहां पर बुलडोजर नहीं चलेगा। इस तरीके से क्राइम नहीं रुकेगा।

कुछ वर्गों को निशाना बना रही भाजपा

केंद्र सरकार के द्वारा वक़्फ़ बोर्ड अधिनियम को लेकर संशोधन किए जाने को लेकर शिवपाल ने कहा है कि बीजेपी की सरकार कुछ वर्गों को हमेशा से निशाना बनाने का काम करती रही है। अब फिर से उन्हें वर्गों को निशाना बनाने का काम किया जा रहा है। सरकार को ऐसा नहीं करना चाहिए सरकार अन्याय कर रही है। सरकार जब बनती है तो किसी एक वर्ग से नहीं बनती है सरकार सभी की होती है। सरकार को ऐसा नहीं करना चाहिए।

Tags:    

Similar News