शादी के दो घंटे बाद दुल्हन हुई विधवा, दूल्हे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Etawah News: जिले में परिवार के लोग उस वक्त सदमे में आ गए जब अचानक से एक दूल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-04 08:28 GMT

इटावा में शादी के बाद दूल्हे ने लगायी फांसी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक दूल्हे ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया तो वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया।

शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदली

इटावा जिले में परिवार के लोग उस वक्त सदमे में आ गए जब अचानक से एक दूल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनाओं को लेकर बताया गया कि मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाले सत्येंद्र यादव की 2 जुलाई को ताखा क्षेत्र के रतनपुरा में रहने वाली विनीता के यहां पर बारात गई थी। दोनों ही परिवार के लोगों में काफी खुशियां देखने को मिल रही थी लोग खुशियों में शामिल हुए थे। जैसे ही बारात 3 जुलाई को दोपहर 2ः00 बजे वापस लौटी वैसे ही कुछ देर बाद दूल्हे के परिवार में अचानक से हड़कंप मच गया। जब उन्होंने फांसी के फंदे पर सत्येंद्र यादव को झूलता हुआ देखा। इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में गंभीरता से जांच पड़ताल शुरू की।

दूल्हे की मौत से दुल्हन की बिगड़ी तबीयत

सत्येंद्र यादव के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में दूल्हे पक्ष के लोगों का कहना है कि हम लोगों को किसी भी तरह की किसी भी बात की भनक नहीं थी कि सत्येंद्र फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेंगे। अभी तक यह पता नहीं चल पा रहा है कि अचानक से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की है। वही दूल्हे के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के बाद से दुल्हन की हालत बिगड़ी हुई दिखाई दे रही है। बताया गया की बारात लौटने के 2 घंटे बाद दोपहर 4 बजे दूल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल में इस घटना के बाद से परिवार के लोग काफी सदमे में है। वहीं पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे जांच पड़ताल में और मदद मिलेगी।

Tags:    

Similar News