Etawah News: ‘बुलेट राजा’ को पुलिस ने सिखाया सबक, चालान देख उड़ गये होश

Etawah News: सोशल मीडिया पर बाइक पर स्टंट दिखाने का वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने बाइक पर लगे नंबर प्लेट के आधार पर युवक तक पहुंचाने का काम किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-22 12:02 GMT

‘बुलेट राजा’ को पुलिस ने सिखाया सबक (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक बाइक पर सवार होकर स्टंट दिखाने के मामले में पुलिस ने भारी भरकम चालान काटा है। चालान कटने के बाद बाइक पर स्टंट कर रहे युवक क होश ठिकाने पर आ गए।

बाइक पर स्टंट करता दिखा था युवक

इटावा जिले में लगातार पुलिस वाहन चलाने वाले लोगों से यही अपील करती रही है कि वह वाहन चलाते समय सड़क सुरक्षा नियमों का पालन जरूर करें। लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बात अभी भी आते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक लड़का बुलेट बाइक पर बैठा हुआ है और वह चलती बाइक पर स्टंट दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है। फिर बाद में उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होता है तो पुलिस भी हरकत में आ जाती है। फिर बाद में बाइक चालक के खिलाफ कार्रवाई भी की जाती है।

पुलिस ने काटा चालान

सोशल मीडिया पर बाइक पर स्टंट दिखाने का वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने बाइक पर लगे नंबर प्लेट के आधार पर युवक तक पहुंचाने का काम किया। पुलिस ने नंबर के आधार पर युवक के बारे में जानकारी ली फिर उसके बाद उसकी बुलेट का 16000 रुपए का चालान काट दिया। चालान काटने के बाद बुलेट राजा काफी परेशान हो गया। वहीं पुलिस ने भी जनता से अपील की है कि वह कोई भी ऐसा स्टंट ना करें जिससे आपके साथ-साथ सामने वाले की जान भी खतरे में ना आ जाए। अगर आप बाइक चलाते हैं तो हेलमेट का इस्तेमाल करें और बाइक को बिल्कुल ही छोड़कर ना चलाएं। जिससे आप दुर्घटनाओं का शिकार होने से बच सके।

Tags:    

Similar News