Etawah News: कांग्रेसियों ने लोकसभा चुनाव को लेकर की बैठक, कहा- इंडिया गठबंधन से जो भी प्रत्याशी हो उसे जिताएं

Etawah News: कोऑर्डिनेटर देवेंद्र पांडे ने जिले के पदाधिकारी के साथ में बैठक के दौरान कहा जो भी पदाधिकारी कांग्रेस पार्टी के लिए काम नहीं कर रहे हैं या फिर निष्क्रिय हैं, उनको हटाकर उनकी जगह दूसरे लोगों को पार्टी में जोड़ा जाए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-12 03:48 GMT

Etawah News (Newstrack)

Etawah News: यूपी इटावा में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा इटावा जनपद में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें इटावा लोकसभा कोऑर्डिनेटर ने पार्टी के पदाधिकारी के साथ बैठक की और चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की।

पार्टी को मजबूत करने के लिए हुई चर्चा

इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर इटावा में कांग्रेस पार्टी ने बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना चाहती है, जिसको लेकर इटावा लोकसभा कोऑर्डिनेटर देवेंद्र पांडे ने जिले के पदाधिकारी के साथ में एक बैठक की। उन्होंने बैठक के दौरान कहा है कि जो भी कांग्रेस पार्टी से पदाधिकारी जुड़े हुए हैं, जो पार्टी के लिए काम नहीं कर रहे हैं निष्क्रिय हैं उनको हटाकर उनकी जगह दूसरे लोगों को पार्टी में जोड़ा जाए। उन्होंने कहा कि आप सभी लोग जनता के बीच पहुंचे और जनता को कांग्रेस पार्टी की उपलब्धियां के बारे में बताएं और बूथ स्तर को मजबूत करें।

इंडिया गठबंधन से जो भी प्रत्याशी हो उसको जिताएं

जिला कोऑर्डिनेटर देवेंद्र पांडे ने पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी के साथ में हमारा गठबंधन हुआ है। इस गठबंधन के तहत हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता जिस उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारेंगे चाहे वह कांग्रेस से हो या फिर समाजवादी पार्टी से हो। हमको उसका समर्थन करना होगा और उसके लिए प्रचार कर लोगों को वोट देने के लिए जागरूक करना होगा। लोकसभा चुनाव में वक्त बहुत कम रह गया है ऐसे में आप लोग मजबूती के साथ तैयारियां शुरू कर दें।

इस बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव, शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे, पीसीसी सदस्य मोहम्मद राशिद खान, कोमल सिंह कुशवाहा, प्रमोद संखवार, अरुण यादव, कमला वर्मा अतुल आक्रोश, आरबी सिंह पाल, सत्य प्रकाश राजपूत, रामजीवन कुशवाहा, सुनीता कुशवाहा, सरला जाटव, मनोज दीक्षित, महेश कटारे, आनंद वर्मा, शिवरतन कठेरिया, मिथलेश कुशवाहा, अवनीश वर्मा, आसिफ जादरान, सचिन संखवार, अमित अग्निहोत्री, सरवरी बेगम कमलेश वर्मा, कृपाराम राजपूत, अवनीश करण समेत अन्य लोग मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News