Etawah News: सड़क किनारे नशे में धुत्त मिला सिपाही, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

Etawah News: जिले में एक शराब के नशे में बेहोशी की हालत में एक सिपाही सड़क किनारे कुछ लोगों को पढ़ा हुआ दिखाई दिया। सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-14 17:44 GMT

सड़क किनारे नशे में धुत्त मिला सिपाही, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में एक पुलिसकर्मी शराब के नशे और बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। जब इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस सिपाही को जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां उसे भर्ती कराया गया।

पीने के बाद बेहोशी की हालत में पड़ा था सिपाही

इटावा जिले में एक शराब के नशे में बेहोशी की हालत में एक सिपाही सड़क किनारे कुछ लोगों को पढ़ा हुआ दिखाई दिया। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां सिपाही को अस्पताल तक लेकर पहुंची।

बताते चलें कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत जीआईसी कॉलेज के पास का है। यहां सिपाही शराब पीने के बाद बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। वहीं पास में से गुजर रहे लोग उसके बारे में पूछताछ करते हुए भी दिखाई दिए थे लेकिन सिपाही इतने नशे की हालत में था कि उसे अपना ही पता नहीं था। सिपाही जमकर वर्दी का अपमान करता हुआ दिखाई दिया।

कानपुर में ट्रैफिक पुलिस की पद पर तैनात है सिपाही

सिविल लाइन इलाके के जीआईसी कॉलेज के सामने शराब की नशे में सड़क किनारे नशे की हालत में मिले सिपाही के बारे में जब जानकारी प्राप्त की गई तो पता चला कि सिपाही का नाम संजय यादव है जो की इटावा जिले के भरथना क्षेत्र के जवाहर रोड का है। बताया गया कि संजय कानपुर में ट्रैफिक पुलिस में पहनते हैं और वह अपने घर घर आ रहा था।

फिलहाल में पुलिस ने नशे में धुत्त मिले सिपाही को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया। फिलहाल में अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि सिपाही को किसी ने शराब पिलाई थी या फिर उसने खुद भी थी। वहीं पुलिस ने सिपाही के बारे में उसके परिवार के लोगों को जानकारी दी।

Tags:    

Similar News