Etawah News: नाबालिग के साथ छेड़खानी करने वाले को तीन साल की सजा, लगा जुर्माना

Etawah News: यूपी के इटावा में एक शख्स को न्यायालय की तरफ से 3 साल की सजा सुनाने का ऐलान किया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया। इसी के साथ-साथ न्यायालय ने 2000 का दंड भी लगाया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-10-31 06:13 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को  कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाी है।  इसी के साथ-साथ आरोपी के ऊपर 2000 का दंड भी लगाया गया। कोर्ट ने गवाहों के आधार पर आरोपी को सजा सुनाने का काम किया है। दरअसल, ये पूरा मामला मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के 20 जुलाई 2023 का है, जहां पर नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया था। जिसमें बताया गया था कि नाबालिक लड़की के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ की गाली गलौज की और हाथापाई की।

वहीं, इस मामले में कोतवाली में आरोपी के खिलाफ धारा 545, धारा 354 के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया। उक्त मामले की विवेचना की गई जिसमें आरोपी मुजीब अंसारी दोषी पाया गया जिसके बाद आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां पर गवाहों के आधार पर आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई गई और 2000 का दंड लगाया गया।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया तो आरोपी को मिली सजा

इस मामले में बताया गया कि मुजीब अंसारी के द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी किए जाने के मामले में जांच उपरीक्षक नितेंद्र कुमार को सौंपी गई। नितेंद्र कुमार ने मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला की छेड़छाड़ के मामले में आरोपी पर जो इल्जाम लगाए गए हैं वह सत्य है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। इसका कहना था की नाबालिक लड़की को पुलिस की तरफ से न्याय पूरा मिलेगा। इसको पुलिस ने गंभीरता से लिया और आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां पर मामले को गंभीरता से सुना गया और इसमें आरोपी दोषी पाया गया। जिसको तत्काल रूप से 3 साल की सजा सुनाई गई और उसी के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। लंबे समय के बाद नाबालिक लड़की को इंसाफ मिला। 

Tags:    

Similar News