Etawah: आम के पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-30 06:24 GMT

इटावा में आम के पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले के एक गांव में एक युवक का आम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी। बताते चले कि मामला ग्राम ददोरा का है। यहां पर रहने वाले कुछ ग्रामीण मंगलवार को सुबह तकरीबन 5 बजे के करीब खेत की तरफ से होकर गुजरे तो उन्होंने देखा कि आम के पेड़ पर एक युवक का फांसी के फंदे पर शव झूल रहा था। ग्रामीणों ने युवक की शिनाख्त करते हुए उसके परिवार के लोगों को जानकारी दी वहीं परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उनका रो-रो कर बुरा हाल देखने को मिला।

मानसिक रूप से परेशान चल रहा था युवक

बताते चले की 23 वर्षीय हेमंत कुमार के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की मामले में उनके पिता जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ लोगों ने बताया था कि तुम्हारे बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद मौके पर जाकर देखा तो हमारा बेटा फांसी की फंदे पर झूल रहा था। हेमंत लंबे समय से दिमागी बीमारी से परेशान चल रहा था। जिसको लेकर उसका इलाज भी कराया जा रहा था। अचानक से उसके द्वारा आत्महत्या किए जाने की अभी तक कोई भी वजह पता नहीं चल पाई है। फिलहाल में मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम का सहारा लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News