School Closed: कड़ाके की ठंड के बीच 1 से 8 तक के बंद रहेंगे विद्यालय, डीएम ने दिये आदेश

Etawah News: इटावा में ठंड का सितम जारी है। ऐसे में स्कूल जाने वाले बच्चों को काफी परेशानियां हो रही हैं। कड़ाके की ठंड को देखते हुए डीएम ने स्कूलों बंद रखने का आदेश दिया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-23 15:16 GMT

Etawah News (Pic:Social Media)

Etawah News: इटावा जिले में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। जिसके वजह से हर कोई परेशान है। जनपद में सर्द हवाओं की सितम जारी है। ऐसे में स्कूल जाने वाले बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस कड़ाके की ठंड में बच्चों को परेशानियों का सामना न करना पड़े जिसको लेकर जिला अधिकारी अवनीश कुमार राय ने एक आदेश बेसिक शिक्षा अधिकारी को जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि कड़ाके की ठंड को देखते हुए बुधवार को सभी कक्षा 1 से लेकर 8 तक के विद्यालय पूर्ण रूप से बंद रहेंगे।

इटावा में मौसम का कुछ ऐसा है हाल

जिले में अगर कड़ाके की ठंड के बीच मौसम की बात की जाए तो यहां न्यूनतम तापमान 6 डिग्री के करीब दर्ज किया गया। जबकि अधिकतम तापमान 12 से 13 डिग्री के बीच में दर्ज किया गया। यहां लगातार आसमान में बादल छाए हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अगर कोई यातायात सफर करता है तो सड़क पर 10 मीटर दूरी का कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि इस वक्त कोहरा ही कोहरा चारों तरफ देखने को मिल रहा है।


इन सब के बीच जिलाधिकारी के द्वारा कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालयों की छुट्टी की आदेश के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी सभी स्कूलों को आदेश दिए हैं कि वह नियमों का पालन करें और बुधवार को अपना विद्यालय पूर्ण रूप से बंद रखें। बच्चों से भी अपील की गई कि वह बुधवार को विद्यालय ना आए।

Tags:    

Similar News