Etawah News: जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, मरीज का लिया हाल-चाल

Etawah News: गुरुवार को जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। यहां पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल-चाल जाना।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-01 14:59 GMT

जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, मरीज का लिया हाल-चाल: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए डीएम पहुंचे जहां पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल-चाल जाना और अस्पताल की व्यवस्थाओं को भी गंभीरता के साथ चेक किया।

जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम

इटावा जिले में जनता को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके जिसको लेकर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय के आदेश के बाद जनपद के अलग-अलग इलाकों में अधिकारियों के द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है। तो वहीं जिलाधिकारी खुद भी निरीक्षण करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गुरुवार को जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। यहां पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल-चाल जाना। यहां अस्पताल में मरीजों से रुपए लिए जाने के मामले सामने आते रहे जिसको लेकर डीएम ने अस्पताल में आने वाले रुपए को लेकर सवाल जवाब किया। जहां मरीजों ने डीएम को बताया कि किसी भी तरीके के यहां रुपए नहीं लिए गए।


डीएम को जिला अस्पताल में दिखाई दी कमियां

जिलाधिकारी ने अस्पताल के अंदर कुछ कमियां भी पाई जहां पर उन्होंने देखा कि अस्पताल के मुख्य द्वार पर मरीज को ले जाने के लिए कोई भी स्ट्रेचर दिखाई नहीं दी। जिसके बाद डीएम ने अल्ट्रासाऊंड रूम का निरीक्षण किया यहां पर व्यवस्थाओं को चेक किया। इसी के साथ-साथ प्रसव कक्षा में भी डीएम पहुंचे जहां पर भर्ती महिलाओं से बातचीत की और पूछा कि यहां समय पर आप लोगों को फल और खाना मिल रहा है।

वहीं जिलाधिकारी को जो जो कमियां मौके पर दिखाई दी उनको दूर करने को लेकर सीएमएस को आदेश दिए कि जो भी कमियां यहां दिखाई दे रही हैं उनको जल्द दूर किया जाए। इस दौरान उनके साथ मौके पर अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन, एसडीएम विक्रम राघव, सिटी मजिस्ट्रेट दिग्विजय प्रताप सिंह, अस्पताल से जुड़े अधिकारी और कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News