Etawah News: समाधान दिवस में पहुंचे डीएम-एसएसपी, फरियादियों की सुनी समस्याएं

Etawah News: यूपी के इटावा में आज संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें फरियादी अपनी फरियाद लेकर अधिकारियों के पास पहुंचे जहां पर अधिकारियों ने फरियादियों की समस्याओं को सुनने का काम किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-12-02 20:18 IST

समाधान दिवस में पहुंचे डीएम-एसएसपी, फरियादियों की सुनी समस्याएं: Photo- Newstrack

Etawah News: इटावा जिले में अधिकारियों के द्वारा जनता की समस्याओं को सुनने के लिए संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। और इस बार भी संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर अधिकारियों के पास में पहुंचे और अधिकारियों को अपनी समस्याओं के बारे में अवगत कराया।

समाधान दिवस पर पहुंचे फरियादी

बताते चलें की संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर शनिवार को भरथना तहसील में जिलाधिकारी अवनीश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे। जहां पर फरियाद लेकर आए फरियादियों की अधिकारियों ने समस्याओं को सुनने का काम किया। वहीं फरियादियों को आश्वासन भी दिया गया कि आपकी जो भी समस्याएं है उन समस्याओं को जल्द ही दूर किया जाएगा।

संबंधित अधिकारियों को दिए गए आदेश

जनपद में समय-समय पर संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन इसलिए किया जाता है कि बड़े अधिकारियों तक जनता की समस्याएं पहुंच सके और उनकी समस्याओं का समय रहते समाधान भी किया जा सके। वहीं जिलाधिकारी और एसएसपी ने जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया। जनता ने जब अधिकारियों को अपनी समस्याओं के बारे में अवगत कराया तो जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए जनता की जो भी समस्याएं हैं उन समस्याओं का जल्द ही समाधान कराया जाए।

वहीं पुलिस विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर एसएसपी ने अपने पुलिस कर्मियों को आदेश दिए कि पुलिस विभाग से जो भी समस्याएं जनता को हो रही है उनकी समस्याओं को पहले सुनाई जाए और उसके बाद उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाए। इस दौरान मौके पर उपजिला अधिकारी से लेकर क्षेत्राधिकार समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News