Etawah News: स्ट्रांग रूम और मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम-एसएसपी

Etawah News: इटावा जिले में चौथे चरण के लिए 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अपनी तैयारियों में अभी से जुट गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-09 11:18 GMT

स्ट्रांग रूम और मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम-एसएसपी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में चौथे चरण में होने वाले मतदान को लेकर जिला अधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा गुरूवार को स्ट्रांग रूम और मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

ईवीएम और स्ट्रांग रूम को डीएम- एसएसपी ने खुद किया चेक

इटावा जिले में चौथे चरण के लिए 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अपनी तैयारियों में अभी से जुट गया है। लगातार जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनता के बीच पहुंचकर माहौल को जानने की कोशिश कर रहे हैं। वही आज डीएम-एसएसपी फ्रेंड्स कॉलोनी के नवीन मंडी में बनाए गए म्टड स्ट्रांग रूम का निरिक्षण करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वही ड्यूटी पर तैनात संबंधित कर्मचारियों को आदेश दिए कि किसी भी तरीके की लापरवाही ना बरती जाए।

पोलिंग बूथ पर पहुंचे डीएम-एसएसपी

जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किए जाने के बाद उन्होंने बाकी बाल इलाके में बने पोलिंग बूथ का निरीक्षण किया। यहां मतदान के दिन मतदाताओं को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो इस पर नजर की और संबंधित कर्मचारियों को आदेश दिए कि मतदाताओं को किसी भी तरीके की यहां परेशानी ना हो। वहीं डीएम-एसएसपी ने जनता से अपील की है कि आप लोग 13 मई को होने वाले मतदान के दिन अपने घरों से बाहर निकले अपनी दुकानों को बंद रखें और मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना वोट जरूर डालें। याद रखें कि आपको निर्भीक होकर निडर होकर मतदान करना है। अगर मतदान के दौरान कोई भी माहौल खराब करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं जनपद की जनता से अपील करते हैं कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराये।

Tags:    

Similar News