Etawah News: केंद्रीय जेल का निरीक्षण करने पहुंचे DM-SSP, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Etawah News: केंद्रीय कारागार का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम और एसएसपी ने जेल में कैदियों की रहने की व्यवस्थाओं को बारीकी के साथ चेक किया। वहीं उनको मिलने वाले खाने को भी चेक किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-25 09:29 GMT

केंद्रीय जेल का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम-एसएसपी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में केंद्रीय कारागार का निरीक्षण करने के लिए डीएम और एसएसपी पहुंचे। जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं केंद्रीय कारागार जुड़े लोगों को दिशा निर्देश दिए।

केंद्रीय कारागार में पहुंचे अधिकारी

इटावा में जनपद के अधिकारी समय-समय पर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए दिखाई देते रहते हैं। जिससे व्यवस्थाओं को मजबूत किया जा सके और लापरवाहियों को दूर किया जा सके। इसीलिए समय-समय पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक व्यवस्थाओं का जायजा लेने निकल पड़ते हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां केंद्रीय कारागार का निरीक्षण करने के लिए जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंच गए। जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया तो वहीं दिशा निर्देश भी दिए।

केंद्रीय जेल में किसी भी तरह की न बरती जाए लापरवाही

केंद्रीय कारागार का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम और एसएसपी ने जेल में कैदियों की रहने की व्यवस्थाओं को बारीकी के साथ चेक किया। वहीं उनको मिलने वाले खाने को भी चेक किया गया। साफ सफाई की व्यवस्थाओं को भी चेक किया गया। ड्यूटी पर लगे लोगों के रजिस्टर को भी चेक किया गया। इस दौरान जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जेल से संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि किसी भी तरीके की लापरवाही बिल्कुल न बरती जाए। अगर कोई अपनी ड्यूटी में लापरवाही बरतता हुआ पाया जाता है। तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। बताते चलें कि एसएसपी कानून व्यवस्था को इस कदर मजबूत करना चाहते हैं कि जनपद में कोई भी आपराधिक मामला आए नहीं। तो वहीं जिलाधिकारी भी कुछ इसी तरीके से काम कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि किसी भी विभाग का अधिकारी या कर्मचारी किसी भी तरीके की लापरवाही ना बरतें। इसी को लेकर समय-समय पर निरीक्षण किया जाता रहा है।

Tags:    

Similar News