Etawah News: सपा कार्यालय में मनाई गई राम मनोहर लोहिया की जयंती, कार्यकर्ता रहे मौजूद

Etawah News: इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू ने बताया कि आज हम लोग डॉ मनोहर लोहिया के बताए हुए रास्ते पर चल रहे हैं। हम सभी समाजवादी भी हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-12 14:58 IST

Etawah News (PIC: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के द्वारा महान समाजवादी और स्वतंत्रता सेनानी डॉक्टर मनोहर लोहिया की जयंती की मौके पर समाजवादी पार्टी के द्वारा उनकी प्रतिमा पर पहुंचकर माल्यार्पण पर किया गया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू समेत पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे। 

डॉ लोहिया की प्रतिमा पर सपा ने किया माल्यार्पण

इटावा में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर आज डॉक्टर मनोहर लोहिया की जयंती मनाई गई। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता शामिल रहे। इटावा जिले में सपा कार्यालय पर तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू ने बताया कि आज हम लोग डॉ मनोहर लोहिया के बताए हुए रास्ते पर चल रहे हैं। हम सभी समाजवादी भी हैं। हम सभी का काम है लोगों की मदद करना, लोगों की हितों के लिए खड़ा होना। आज लोगों की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है लेकिन समाजवादी पार्टी के लोग हमेशा से लोगों के साथ में खड़े हैं।

डॉ लोहिया समाजवाद के अग्रदूत थे

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू ने बताया कि डॉ मनोहर लोहिया समाजवाद के अग्रदूत थे। समाज में समता और समानता लाने के लिए उन्होंने अपना सारा जीवन समर्पित किया। उच्च शिक्षित होने के बाबजूद उन्होंने नौकरी न चुनकर संघर्ष को चुना, समाज के अंतिम व्यक्ति को उसका हक मिले इसके लिए उन्होंने बहुत आंदोलन किये। आज के युवाओं को उनके विचारों से प्रेरणा लेकर उनके आदर्शो पर चलना चाहिए।

यह लोग रहे मौजूद

इस दौरान मौके पर समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष आशीष राजपूत, अनवर हुसैन, उत्तम सिंह प्रजापति, अनीता यादव, उदयभान सिंह यादव, रतन चौधरी, के पी शाक्य, आशीष पटेल, राकेश यादव, प्रवक्ता विक्की गुप्ता, अब्दुल अंसारी, रवि यादव विधायक, दीपी सिंह, मालती यादव, शशी यादव, अखिलेश वर्मा, जसकरन कठेरिया, अवधेश सबिता, राजकुमार यादव, वी के यादव शत्रुघ्न यादव, दीपक पाल मनोज राणा वाल्मीकि, राजेंद्र निराला, असलम अंसारी, ब्रजेन्द्र यादव, गिरेंद्र यादव, अंकुर यादव, अनुज यादव, आनंद गोयल समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News