Etawah Accident News: बेकाबू डीसीएम डंपर में घुसी, केबिन में फंसा चालक...लोगों ने की मदद

Etawah Accident News: नेशनल हाईवे- 02 पर उस समय वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। जब एक डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दूसरे खड़े डंपर में जा घुसी। इस घटना के बाद सड़क पर जाम लगने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे को सुचारू रूप से चालू रखा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-15 11:21 GMT

बेकाबू डीसीएम डंपर में घुसी (Social Media)

Etawah Accident News: यूपी के इटावा में एक बेकाबू डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े दूसरे डंपर में जा घुसी। इस हादसे के बाद डीसीएम सवार चालक बुरी तरह फंस गया। वहीं, आसपास के लोगों ने उसे बाहर निकालने का प्रयास किया। आख़िरकार किसी तरह ड्राइवर की जान बच सकी। 

संतुलन बिगड़ने के बाद डंपर में घुसी डीसीएम

इटावा जिले में नेशनल हाईवे-02 पर उस समय वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। जब एक डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दूसरे खड़े डंपर में जा घुसी। इस घटना के बाद सड़क पर जाम लगने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे को सुचारू रूप से चालू रखा। बताते चलें कि, मामला इकदिल थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे- 02 बिरारी के पास का है। सोमवार (15 जनवरी) को एक तेज रफ्तार डीसीएम हाईवे पर दौड़ती नजर आई। कुछ देर बाद डीसीएम चालक ने अचानक संतुलन खो दिया। डीसीएम सड़क किनारे खड़े दूसरे डंपर में जा घुसी। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने घटना के मामले में पुलिस को जानकारी दी। वहीं, हाईवे पर जाम को लगता देख पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे को सुचारू रूप से चालू रखा।


केबिन में बुरी तरीके से फंस गया था चालक

नेशनल हाईवे- 02 पर डंपर में घुसी डीसीएम के मामले में आसपास के लोगों ने बताया कि, 'हादसा इतना भीषण था कि डीसीएम के आगे का हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। हम लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि चालक बुरी तरीके से केबिन में फंसा हुआ था। वह दर्द से तड़प रहा था। उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, बाहर नहीं निकल पा रहा था। वहीं, जैसे-तैसे हम लोगों ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला गया। घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News