Etawah News: ब्याज के रुपए न चुकाने पड़ें, इसलिए कर दी अधेड़ की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Etawah News : यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक 55 साल के व्यक्ति की हत्या का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-11 10:38 GMT

Etawah News : यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक 55 साल के व्यक्ति की हत्या का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

इटावा जिले में 55 साल के अरविंद नाम की व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले को लेकर बताया गया है कि वादी रविंद्र ग्राम प्रतापपुर थाना सहसों के द्वारा 8 जून 2024 को थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था और बताया गया था कि उसका 55 वर्षीय भाई अरविंद कहीं लापता हो गया है। इस मामले को पुलिस गंभीरता के साथ ले रही थी, तभी पता चला कि चंबल नदी के किनारे एक गड्ढे में एक व्यक्ति का शव मिला है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है, शव को गड्डे से बाहर निकाला जाता है। फिर पड़ताल की जाती है तो पता चलता है कि शव अरविंद का है, जो कि लापता थे। इस मामले में फॉरेंसिक टीम पहुंचती है और मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की जाती है तो आरोपी तक पुलिस पहुंच जाती है और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया जाता है।

पकड़े गए आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा कर दिया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि 03-04 माह पहले अरविन्द सिंह से एक लाख रुपये ब्याज पर लिये थे, जो मेरे द्वारा धीरे-धीरे वापस कर दिये गये, परन्तु अरविन्द ब्याज के नाम पर मुझे बार-बार परेशान करता रहता था। दिनांक 06 जून .2024 को समय चार बजे अरविन्द हनुमन्तपुरा चौराहे पर मेरे पास आया शराब पिलाने के लिए कहने लगा। उसके बाद मै अरविन्द को शराब पिलाकर अपने खेतों पर ले गया तथा खेत में ट्युबेल पर रखी कुल्हाड़ी से वार कर अरविन्द की हत्या कर दी और फावडे से गड्डा खोदकर शव को खेत मे दफना दिया। इस मामले में हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी बरामद करने का काम किया।

Tags:    

Similar News