Etawah News: बाइक पर स्टंट कर वीडियो बनाना 6 युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने ऑनलाइन काटा चालान

Etawah News: जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तो हरकत में आई पुलिस और कार्रवाई कर दी हिदायत।

Update: 2023-06-16 12:15 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा से बाइक पर सवार कुछ युवकों द्वारा स्टंट कर रील बनाने का मामला सामने आ रहा है। जिसमें कुछ युवक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं और अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई भी कर दी है।

वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने कर दी कार्रवाई

इटावा जिले में युवाओं के द्वारा स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में आधा दर्जन बाइकों का चालान काट दिया गया। दरअसल कई बाइक पर सवार युवक सड़क पर बाइक को हाई स्पीड में दौड़ा रहे थे और जमकर नियमों का उल्लंघन कर रहे थे। एक बाइक पर तीन से चार लोग सवार दिखाई दिए और जमकर उत्पात मचाते हुए दिखाई दिए। युवाओं के द्वारा बाइक पर स्टंट दिखाए जाने का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई आनन-फानन में पुलिस ने 6 वाहन चालकों का ऑनलाइन चालान काट दिया और उसके बाद लोगों को हिदायत दी गई कि वह नियमों का उल्लंघन ना करें।

एसएसपी ने वाहन चलाने वाले लोगों से की अपील

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के संज्ञान में जब वायरल वीडियो आया और इस वीडियो में कुछ युवक स्टंट करते हुए दिखाई दिए। इस मामले को लेकर एसएसपी ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस के द्वारा 6 बाइक का चालान कर दिया गया है जिनके नंबर प्लेट दिखाई दे रहे थे। एसएसपी ने आगे कहा कि लगातार लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है, लोगों से अपील की जा रही है कि वह नियमों का उल्लंघन ना करें। क्योंकि उनके घर पर उनके परिवार के लोग उनका इंतजार कर रहे हैं। जीवन अनमोल है जीवन एक बार मिलता है। आगे एसएसपी ने कहा कि जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जा रहे हैं और कुछ जगह पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं जिससे यह निगरानी रखी जा रही है कि जो लोग बाइक पर स्टंट कार रील बनाते हैं और उसको वायरल करते हैं उनके खिलाफ तत्काल रूप से कार्रवाई की जा सके।

Tags:    

Similar News