Etawah News: चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा कर दो चोरों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-16 12:54 GMT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। Photo- Newstrack 

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा कर दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया है। साथ ही पुलिस अब आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है। 

महिला के घर में की थी चोरी

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के आदेश के बाद लगातार चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके तहत पुलिस को सफलता भी मिल रही है। ऐसा ही कुछ जसवंत नगर इलाके में देखने को मिला जहां पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि पीड़ित महिला अनीता निवासी बिलासपुर थाना जसवंत नगर के द्वारा 15 जून 2024 को थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसमें बताया गया था कि नामजद लोगों ने उसके घर में घुसकर चोरी की घटना की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो चोरों को गिरफ्तार  किया है।

चोरी का सामान भी बरामद 

जानकारी के अनुसार, महिला के द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि चोरी की घटना में वांछित चल रहे दो अभियुक्त रेलवे रोड के पास में खड़े हुए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को धर दबोचा। आरोपी चोरों में से एक की पहचान नाम नीरज व दूसरे का नाम शंकर है। दोनों आरोपी युवक पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं। वहीं, चोरों के पास से पुलिस ने महिला के घर से चुराया सामान भी बरामद कर लिया है। फ़िलहाल साक्ष्यों के आधार पर पुलिस दोनों चोरों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।



Tags:    

Similar News