Etawah: युवक पर फायरिंग करना दो लड़कों को पड़ा महंगा, पुलिस ने तमंचे के साथ पकड़ा

Etawah: यूपी के इटावा में युवक के ऊपर जान से मारने की नीयत से किए गए फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-30 10:51 GMT

इटावा में फायरिंग के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक युवक के ऊपर जान से मारने की नीयत से किए गए फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

युवक पर जान से मारने की नीयत से चलाई गई थी गोली

इटावा जिले में पुलिस ने लड़कों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिन्होंने एक युवक के ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी थी और इस घटना में वह घायल हो गया था। बताते चले कि सैफई थाने में पीड़ित के भाई दुर्गेश कुमार के द्वारा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसमें उसने बताया था कि 25 मार्च 2024 को मेरा भाई योगेश अपने दोस्तों के साथ नगला नाथू जा रहा था तभी रास्ते में दो नाम दर्ज लड़कों ने हमारे भाई के ऊपर गोली से हमला कर दिया। इस घटना में हमारे भाई के पैर में गोली लगी जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया। वहीं सैफई पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस को सूचना मिली कि रुकैया नहर के पास में दो लड़के खड़े हुए हैं जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से दो अवैध तमंचे बरामद किए गए।

एसएसपी ने नए लड़कों को लेकर की अपील

सैफई पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो अभियुक्तों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिन्होंने एक व्यक्ति के ऊपर तमंचे से हमला कर दिया था जिससे उसके पैर में गोली लग गई थी। जिससे वह घायल हो गया। इस मामले को हमारी पुलिस ने गंभीरता के साथ दिया और दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया। वही हम जिले के लड़कों से अपील करते हैं और उनके गार्जियन से अपील करते हैं कि आजकल के लड़कों के कई मामले तमंचे के साथ जुड़े हुए आ रहे हैं। ऐसे में हम लड़कों के गार्जियन से अपील करते हैं कि वह थोड़ा लड़कों पर ध्यान दें और हम नए लड़कों से भी अपील करते हैं कि वह तमंचा के चक्कर में अपना करियर न खराब करें।

Tags:    

Similar News