शादी समारोह में अवैध तमंचे से फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने की कार्रवाई

Etawah News: बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 7 जुलाई 2024 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह तमंचे के साथ हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दिया था।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-07-08 17:42 IST

अवैध तमंचे से फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसने शादी समारोह के दौरान हवाई फायरिंग की थी। वही इस मामले में पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्यवाही की।

पुलिस ने हर्ष फायरिंग के मामले में युवक को किया गिरफ्तार

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में सोशल मीडिया अकाउंट पर तेजी के साथ नजर रखी जा रही है। ऐसे में अगर कोई सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक या फिर ऐसी वीडियो अपलोड करता है जिस पर पूरी तरीके से रोक लगी है। तो पुलिस उस पर तुरंत कार्रवाई करती है। ऐसा ही कुछ बसरेहर इलाके में देखने को मिला। जहां पर पुलिस ने एक युवक सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

सोशल मीडिया पर युवक का वायरल हुआ था वीडियो

बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 7 जुलाई 2024 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह तमंचे के साथ हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दिया था। पुलिस ने इस मामले में 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की गिरफ्तारी को लेकर टीम अलर्ट हो गई थी। तभी भ्रमण करने के लिए पुलिस ने युवक को रमपुरा के पास बंबिया से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े युवक का नाम राघवेंद्र बताया गया जो कि बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रमपुर इलाके का रहने वाला है। पकड़े गए अभियुक्त के पास से पुलिस एक 315 बोर का तमंचा बरामद किया है जबकि दो जिन्दा कारतूस भी मिले हैं। पकड़े गए अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि इसी तमंचे से एक शादी समारोह में कुछ दिन पहले फायरिंग की थी। वहीं पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा।

Tags:    

Similar News