Etawah News: एंबुलेंस से हो रही थी गांजे की तस्करी, पुलिस ने दो को पकड़ा

Etawah News: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में नशीले पदार्थो का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-17 08:44 GMT

इटावा में एंबुलेंस से हो रही थी गांजे की तस्करी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: एंबुलेंस के जरिए गांजे की तस्करी की जा रही थी। जिसमें पुलिस ने दो को पकड़ा। पुलिस को गिरफ्तार गांजा तस्करों के पास से डेढ़ लाख रुपये कीमत का बारह किलो छह सौ ग्राम अवैध गांजा, एक एम्बुलेंस, चार फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुई हैं। पुलिस ने पकड़े गये तस्करों को जेल भेज दिया है।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में नशीले पदार्थो का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां पर पुलिस ने नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस के द्वारा राजा बाग के पास में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी पुलिस की नजर सामने से आ रही बिना नंबर की एंबुलेंस पर पड़ती है। पुलिस एंबुलेंस में मौजूद चालक को रुकने के लिए इशारा करती है। एंबुलेंस में बैठे आरोपी पुलिस को देखकर मोड़ने की कोशिश करते हैं तभी पुलिस मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस में बैठे दोनों अभियुक्त को राजा के बाग से गिरफ्तार कर लेती है।

उड़ीसा से आगरा जा रहा था गांजा

पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस ने जब दोनों अभियुक्तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह बिना नंबर की एंबुलेंस से उड़ीसा से आगरा के लिए अवैध गांजे को लेकर जा रहे थे। हम लोग अवैध गांजे को उड़ीसा से सस्ते दाम में खरीदने का काम करते हैं और उसको उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बेचकर अच्छा धन कमाने का काम कर रहे थे। पुलिस ने दोनों तस्वीरों के पास से 12 किलो 600 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। जिसकी मार्केट में कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई गई है।

पुलिस ने दोनों तस्करों के नाम बताए हैं जिसमें विक्रम चौहान नाम का एक युवक है जिसकी उम्र 28 साल है जो की बिक्रमपुर विक्रमपुर थाना सिविल लाइन इटावा का रहने वाला है। तो वहीं दूसरे अभियुक्त का नाम प्रदीप कुमार है जो की ग्राम लुहन्ना थाना सिविल लाइन जिला इटावा का रहने वाला है। पुलिस ने उनके पास से 4 फर्जी नंबर प्लेट बरामद की है। इनके पास से एक फर्जी नंबर प्लेट की टाटा सुमो को बरामद किया है जिसे यह लोग एंबुलेंस बनाकर घूम रहे थे। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए दोनों तस्करों को जेल भेजा।

Tags:    

Similar News