Etawah News: लोकसभा चुनाव से पहले किशन यादव को बनाया गया लोहिया वाहिनी का जिला अध्यक्ष

Etawah News: उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रामकरण निर्मल के द्वारा किशन यादव को लोहिया वाहिनी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद उनके समर्थकों में खुशी के लहर देखने को मिली है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-13 03:58 GMT

किशन यादव (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर समाजवादी पार्टी ने किशन यादव को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी के तरफ से किशन यादव को लोहिया वाहिनी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। किशन यादव को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी मिलने को लेकर उन्होंने कहा है कि पार्टी ने हम पर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। हम इस बड़ी जिम्मेदारी को बखूबी अच्छी तरीके से निभाने की कोशिश करेंगे। 

सपा से जुड़े किशन यादव बनाए गए लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष

इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी जोरो-शोरो के साथ अपनी तैयारियां शुरू कर रही हैं। वहीं, अपने गृह जनपद इटावा में भी समाजवादी पार्टी जमीनी स्तर पर उतरकर प्रत्याशी को जिताने के लिए पार्टी के नेताओं को जिम्मेदारी को देखते हुए पद सौंप रही है। समाजवादी पार्टी से लंबे समय से जुड़े किशन यादव को लोहिया वाहिनी का जिला अध्यक्ष बनाया गया है। बताते चलें कि समाजवादी पार्टी से लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रामकरण निर्मल ने एक सूची को जारी किया है, जिसमें किशन यादव का नाम भी शामिल है। सूची में किशन यादव को लोहिया वाहिनी का जिला अध्यक्ष बनाया गया है।


किशन यादव को जिम्मेदारी मिलने के बाद कार्यकर्ता खुश

उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रामकरण निर्मल के द्वारा किशन यादव को लोहिया वाहिनी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद उनके समर्थकों में खुशी के लहर देखने को मिली है। किशन यादव को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी मिलने को लेकर उन्होंने कहा है कि पार्टी ने हम पर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। हम इस बड़ी जिम्मेदारी को बखूबी अच्छी तरीके से निभाने की कोशिश करेंगे। चुनाव के मद्दे नजर लोगों के बीच में पहुंचकर लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करेंगे। लोगों को बताएंगे कि समाजवादी पार्टी की जब सरकार प्रदेश में थी तो किस तरीके से विकास कार्य किए जाते थे। अगर आप अपना कीमती वोट समाजवादी पार्टी को देंगे तो आपका चुना हुआ सांसद आपके क्षेत्र में विकास जरूर कराएगा। 

Tags:    

Similar News