Etawah: गांव चलो अभियान के तहत सांसद ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण, बोल- गांव-गांव बन रही अच्छी सड़क

Etawah News: यूपी के इटावा में भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा से सांसद राम शंकर कठेरिया गांव चलो अभियान के तहत एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। उन्होंने सरकार द्वारा जारी योजनाओं का लोकार्पण किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-13 14:54 GMT

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा में भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा सांसद राम शंकर कठेरिया ने गांव चलो अभियान के तहत एक कार्यक्रम में शिरकत की। लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारियों में जुटी हैं। जिसको लेकर भाजपा के लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया लगातार जनता के बीच पहुंचकर सरकार की खूबियों के बारे में जानकारी दे रहे हैं। मंगलवार को सांसद बिरौदी गांव में गांव चलो अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

गांव-गांव बन रही अच्छी सड़के

इस दौरान उन्होंने बताया कि जनपद में 60 से 70 सड़के ऐसी थी जो कि खराब थी जिनको दोबारा से बनवा दिया गया है। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत पागल बाबा से लेकर समसपुर रोड तक एक सड़क का निर्माण कराया गया जिसकी दूरी 10 किलोमीटर है। यह मार्ग इटावा भरथना रोड से जोड़ा गया है। इस कार्य को लेकर हम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अपने लोकसभा क्षेत्र के अधिकारियों का धन्यवाद करते हैं।

योजनाओं के बारे में दी जानकारी

लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि देश में हमारी सरकार बने हुए लगभग 10 साल होने वाले हैं। इन 10 सालों में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को एक समान देखा और सभी का एक समान विकास भी किया। सरकार के द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उन योजनाओं का लोगों को सीधा-सीधा लाभ दिया जा रहा है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया जा रहा है। जिन लोगों के पास आवास नहीं थे आज उनके पास प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास भी हैं। हमारी सरकार हमेशा से गरीबों के लिए काम करती थी करती है और करती रहेगी। हमारी सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास इसी के तहत हम लोग काम करते रहेंगे।

Tags:    

Similar News