Etawah: मंत्री संजय निषाद बोलेः हाथरस मामले में लगातार हो रही जांच

Etawah: जिले में समय-समय पर योगी सरकार के मंत्री पहुंचकर सरकारी कामकाज का निरीक्षण करते हुए दिखाई देते रहे हैं। निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां मिलती हैं उन कमियों को दूर करने के आदेश भी दिए जाते हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-07-08 14:53 IST

संजय निषाद बोलेः हाथरस मामले में लगातार हो रही जांच (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में उत्तर प्रदेश सरकार के मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि सरकार की तरफ से मछली पालन को लेकर तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं।

मत्स्य योजनाओं के बारे में मंत्री ने दी जानकारी

इटावा जिले में समय-समय पर योगी सरकार के मंत्री पहुंचकर सरकारी कामकाज का निरीक्षण करते हुए दिखाई देते रहे हैं। निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां मिलती हैं उन कमियों को दूर करने के आदेश भी दिए जाते हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां पर योगी सरकार के मत्स्य विभाग में मंत्री संजय निषाद पहुंचे। जहां पर उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार का मैं धन्यवाद करता हूं खासतौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का। जिन्होंने मत्स्य विभाग को अलग बनाया है। आगे कहा कि सरकार की तरफ से मछली पालने वाले लोगों के लिए तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं। इन योजनाओं के तहत उनको मछली पालन करने पर सब्सिडी भी दी जा रही है। हम लोगों का यही मकसद है कि सभी को रोजगार मिले। हम लोग उत्तर प्रदेश में रहने वाले लोगों को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं।

हाथरस घटना पर बोले मंत्री

हाथरस घटना में अब तक 120 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है। इस घटना को लेकर लगातार हर पहलू से जांच की जा रही है। इस मामले को विपक्ष जोर-जोर के साथ उठता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मामले में मदद से विभाग के मंत्री संजय निषाद ने जानकारी देते हुए बताया है कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। जांच में अगर कोई व्यक्ति दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी और अगर जांच में कोई व्यक्ति निर्दोष पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं होगी। हमारे मुख्यमंत्री इस मामले में जांच करा रहे हैं। इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद करता हूं। वहीं चंद्रशेखर आजाद द्वारा आजम खान के साथ अन्याय होने के मामले में उन्होंने कहा कि न्यायालय के समक्ष जो भी मामला पहुंचता है। उसको न्यायालय सुनता है। वहीं आज का नेता न्यायालय का भी सम्मान नहीं रखते।

Tags:    

Similar News