Etawah News: मोहर्रम के त्यौहार को लेकर पीस कमेटी का हुआ आयोजन, अधिकारियों ने की अपील

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने कहा "आप लोग सभी धार्मिक त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने की कोशिश करें।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-03 13:28 GMT

मोहर्रम के त्यौहार को लेकर पीस कमेटी का हुआ आयोजन, अधिकारियों ने की अपील: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में जिला प्रशासन के द्वारा पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। जहां पर आगामी त्यौहारों को लेकर जनता से अपील की गई कि वह शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार को संपन्न करें। इस बैठक में सभी धर्म के सम्मानित लोग पहुंचे।

पीस कमेटी की हुई बैठक

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने कहा "आप लोग सभी धार्मिक त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने की कोशिश करें। बैठक में त्यौहारों के समय उत्पन्न होने वाली समस्याओं को लेकर सवाल जवाब किए गए।


पीस कमेटी में मौजूद रहे अधिकारी

जिला प्रशासन के द्वारा आगामी मोहर्रम के त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया जा सके। जिसको लेकर बुधवार को इस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन, अपर पुलिस अधीक्षक अभयनाथ त्रिपाठी समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। जहां बैठक में आए मुस्लिम समुदाय की तरफ से लोगों से अपील की गई वह मोहर्रम का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके, सद्भावना और भाईचारे के साथ संपन्न करें। ऐसा कोई भी काम ना किया जाए जिससे अन्य व्यक्तियों को परेशानी हों।

शांतिपूर्ण तरीके से मोहर्रम का त्यौहार मनाएं

बताते चलें कि मोहर्रम के त्यौहार के मौके पर शहर में ताजिया और आलम उठते हैं। जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल होते हैं। ऐसे में जनपद में माहौल खराब ना हो जिसको लेकर मौलवियों से अपील की गई है। वहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी कहा कि हर साल की तरह इस साल भी शांतिपूर्ण तरीके के साथ मोहर्रम का त्योहार संपन्न किया जाएगा।

Tags:    

Similar News