Etawah News: आत्महत्या के लिए उकसाने पर पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Etawah News: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। ऐसा ही कुछ फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में देखने को मिला।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-23 17:46 IST

इटावा में आत्महत्या के लिए उकसाने पर पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक लड़की द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसे जेल पहुंचाया गया।

लड़की की मां ने थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। ऐसा ही कुछ फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में देखने को मिला। जहां पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चलें कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायण अड्डा न्यू कॉलोनी में रहने वाली आशा देवी के द्वारा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमें बताया गया था कि 21 मई 2024 को मेरी बेटी ने एक युवक के द्वारा उकसाने पर आत्महत्या कर ली है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया और पुलिस को सूचना मिलती है कि महिला के द्वारा जिस युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है वह भरथना ओवर ब्रिज के नीचे खड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचे और युवक को गिरफ्तार करने का काम किया।

एसपी ने मामले को लेकर दी जानकारी

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए युवक को लेकर एसपी अभय नाथ त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जिसका नाम अरविंद कुमार है। जोकि तुलसी अड्डा थाना फ्रेंड्स कॉलोनी का रहने वाला है। युवक के पास से एक मोबाइल फोन को बरामद किया गया है। मामले को लेकर पता चला है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर अरविंद की युवती से कहा सुनी हो गई और उसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। इस मामले में गिरफ्तार किए गए अरविंद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसे जेल भेजा गया।

Tags:    

Similar News