Etawah: पुलिस ने पेशी के दौरान फरार हुए इनामियां अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Etawah: पुलिस अभिरक्षा के दौरान फरार हुए 10000 रुपए के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-04 12:06 GMT

पुलिस ने पेशी के दौरान फरार हुए इनामियां अभियुक्त को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस अभिरक्षा के दौरान फरार हुए 10000 रुपए के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ था अभियुक्त

इटावा जिले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले को लेकर बताया गया कि वादी कैलाश चंद्र हवालात प्रभारी के द्वारा सिविल लाइन थाने को 2 जून 2024 को सूचना दी गई थी कि कचहरी परिसर में पेशी के दौरान अजय नाम का अभियुक्त फरार हो गया था। इस घटना को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद टीम को गठित कर दिया गया था। वहीं पुलिस फरार हुए अभियुक्त को तलाश रही थी तभी जानकारी मिली कि फरार अजय बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बड़ी मिवाड़ी के पास में मौजूद। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फरार अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया।

पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने इनाम से नवाजा

सिविल लाइन पुलिस के पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए अजय नाम के अभियुक्त को गिरफ्तार किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 48 घंटे पहले अजय नाम का अभियुक्त पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। इस मामले में आरोपी के ऊपर ₹10000 का इनाम भी घोषित किया गया। आरोपी को पकड़ने के लिए टीम को गठित कर दिया गया था जिसमें दो आरक्षियों ने विशेष भूमिका निभाई जिसको लेकर एसएसपी ने दोनों पुलिस कर्मियों को इनाम के तौर पर 1000-1000 हजार रूपये देने का काम किया। वहीं पकड़े गए आरोपों की खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया।

Tags:    

Similar News