Etawah News: कटीले तार लगाकर लूट की घटनाओं को लुटेरे दे रहे थे अंजाम, पुलिस मुठभेड़ में एक गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस को 19 तारीख को सूचना मिली थी कि एक लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-25 15:14 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा करते हुए एक लुटेरे को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसके पास से पुलिस ने लूट का सामान और एक तमंचा बरामद किया।

कटीले तार लगाकर लूट की घटना को दिया गया था अंजाम

इटावा जिले में पुलिस ने एक अजीबोगरीब लूट की घटना का खुलासा करते हुए एक लुटेरे को गिरफ्तार करने का काम किया है। पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए लुटेरे के मामले में पता चला है कि 19.1.2024 को बकेवर थाने में वादी प्रशांत कुमार के द्वारा एक शिकायती पत्र दिया गया था जिसमें बताया गया था कि हमारा भाई नीरज कुमार इटावा मंडी के लिए जा रहा था। तभी भदोरिया बंबा पुलिया के पास कुछ लोगों ने कटीले तार लगाकर हमारे भाई को बाइक से नीचे गिराया और उसके बाद उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। यह मामला जब पुलिस के संज्ञान में पहुंचा तो पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करने के लिए तैयारी शुरू कर दी।

पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही थी तभी सूचना मिली की लूट की घटना को अंजाम देने वाला लुटेरा शिवम नगला ग्राम तुला के पास में कहीं जाने की फिराग मे घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। वहीं पकड़े गए आरोपों के पास से पुलिस एक अवैध तमंचा, एक मोबाइल फोन, लुटे हुए 2470 रुपए और जिंदा कारतूस करामात की है।

पकड़े गए लुटेरे को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

बकेवर पुलिस के द्वारा आरोपी शिवम को गिरफ्तार किए जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस को 19 तारीख को सूचना मिली थी कि एक लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। पकड़े गए आरोपों से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 19.01.2024 को अपने साथियों के साथ मिलकर सब्जी व्यापारी से मारपीट कर मोबाइल एवं नगदी लूटने की घटना को स्वीकार किया गया तथा कडाई से पूछताछ की गयी तो बताया कि 07 माह पूर्व जून में भी अपने साथियों के साथ मिलकर निवाडीकलां तिराहे के पास सब्जी व्यापारी हरीशचन्द्र को गोली मार दी थी । इस घटना के संबंध में थाना बकेवर पर मु0अ0सं0 250/23 धारा 307 भादवि पूर्व में ही पंजीकृत है। वहीं पकड़े गए आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया।

Tags:    

Similar News