Etawah News: ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत पुलिस ने पकड़े 80 वांछित अभियुक्त

Etawah News: इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में फरार चल रहे हैं । वांछित अभियुक्त के खिलाफ धड़ पकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-05 03:33 GMT

ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत पुलिस ने पकड़े 80 वांछित अभियुक्त   (photo: social media )

Etawah News: एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए यह अभियान चलाया गया था। जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत से वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने एक ही दिन में पकड़े 80 वांछित अभियुक्त

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में फरार चल रहे हैं । वांछित अभियुक्त के खिलाफ धड़ पकड़ अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस को बड़ी सफलता भी मिलती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ रविवार को देर शाम तक दिखाई दिया जब पुलिस ने ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत एक अभियान चलाया। इस अभियान के तहत एक ही दिन में अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत से पुलिस की तरफ से 80 वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया गया। जिनके खिलाफ पुलिस की तरफ से कानूनी कार्रवाई की गई।


एसएसपी बोले पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया है कि पुलिस ने रविवार को सुबह से लेकर शाम तक अपने अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत उन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जो लोग लंबे समय से वांछित अभियुक्तों के तौर पर फरार चल रहे। जिनकी लगातार हमारे पुलिस तलाश कर रही थी। इस अभियान के तहत पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है और एक साथ 80 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

पकड़े गए सभी के ऊपर अलग-अलग मामलों में अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज पाए गए हैं। जिसमें जिलाबदर, इनामी अभियुक्त, वारंटी अभियुक्त और वांछित अभियुक्त शामिल है। अभी तो हमारी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इतने फरार वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है। लेकिन आगे भी हमारी पुलिस इसी तरीके से अभियान चलाती रहेगी और वांछित अभियुक्तों को हिरासत में लेने का काम करेगी।

Tags:    

Similar News